The Lady Killer : Arjun Kapoor और Bhoomi Pednekar ने खुश और करीबी तस्वीरों शेयर कर पूरे किए शूट के 45 दिन।

अर्जुन कपूर और भूमि पेडणेकर ने अपनी आने वाली फिल्म द लेडी किलर के 45 दिनों का शेड्यूल किया रेप इस मौके पर दोनों ने अपने स्तर ग्राम अकाउंट पर साझा की कुछ तस्वीरें जिनमें जुड़ा नजर आ रहा है बेहद खुश।

भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar ) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के 45 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म दम लगा के हईशा की इस अभिनेत्री ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपने इन 45 दिनों के पूरा होने की खुशी को सेलिब्रेट किया और अपने और अर्जुन के साथ कुछ करीबी और खुशी से भरी तस्वीरें साझा की।

https://www.instagram.com/p/Ce0HI98oJ2G/?utm_source=ig_web_copy_link

भूमि (Bhumi Pednekar ) ने शेयर की ऐसी तस्वीरें

फिल्म बधाई 2 की अभिनेत्री के द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों में यह देखा जा रहा है, कि भूमि(Bhumi Pednekar ) और अर्जुन (Arjun Kapoor) एक दूसरे की ओर देख रहे हैं और एक दूसरे के बहुत करीब खड़े हैं। इन फ़ोटो में जहां एक ओर अर्जुन (Arjun Kapoor) के बालों में एक छोटा सा सफेद फूल देखा जा रहा है, वहीं दूसरी ओर भूमि(Bhumi Pednekar ) ने भी अपने बालों में एक पीले रंग का प्यारा सा फूल लगा रखा है। आगे बढ़ते हुए यह देखा जा सकता है कि ,अर्जुन और भूमि(Bhumi Pednekar ) ने एक बूमरैंग भी बनाया है जिसमें की अर्जुन (Arjun Kapoor) भूमि(Bhumi Pednekar ) को गुदगुदी कर रहे हैं और उसकी वजह से भूमि हंसते हुए झुक रही हैं । उन दोनों द्वारा साझा की गई तस्वीरों में यदि आगे बढ़े तो मैं दो फोटो ऐसी भी है, जिसमें अर्जुन (Arjun Kapoor) और भूमि(Bhumi Pednekar ) अपने गार्डन में बैठे हुए हैं और आराम कर रहे हैं भूमि(Bhumi Pednekar ) अपने फ्लोरल ब्लैक ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही हैं और अर्जुन भी अपनी डेनिम शर्ट और ब्लैक पेंट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Ce0HI98oJ2G/?utm_source=ig_web_copy_link

सभी ने की दोनो की प्रशंसा

दोनों एक्टर्स के इन पोस्ट को साझा करने के तुरंत बाद ही उनके फैंस और दोस्तों ने इन फोटो के कमेंट सेक्शन में उनकी प्रशंसा करनी शुरू कर दी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।