अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘संदीप और पिंकी फरार’ ऑनलाइन होगी रिलीज़, एक्टर ने कही ये बात

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar)' 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की रिलीजिंग पर भी ब्रेक लग गया।

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के वजह से बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री भी थम गई है। लॉकडाउन के वजह से कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज़ रुक गई है जिसके वजह से करोडो से घाटा हो रहा है। लॉकडाउन (Lockdown) कब ख़तम होगा, कब आम जिंदगी फिरसे शुरू होंगे यह कोई नहीं जानता। ऐसे में कई बड़ी फिल्में ऑनलाइन रिलीज़ करने की खबर सामने आ रही है।

मिली खबर के मुताबिक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar)’ 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की रिलीजिंग पर भी ब्रेक लग गया। इस महामारी के बीच फिल्में थियेटर में रिलीज करने के बजाय ऑनलाइन माध्यम से रिलीज कर सकते हैं।

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने बताया कि मैं अपनी किसी भी फिल्म को बेचने और खरीदने में शामिल नहीं हूं। मेरे प्रोड्यूसर इस मामले में ज्यादा शामिल हैं। ये कुछ फिल्मों के लिए एक वास्तविकता है, जो शायद उस रास्ते को चुन सकती हैं और मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता।

उन्होंने कहा कि मनोरंजन इस मुश्किल घड़ी में ध्यान बहलाने का एक हिस्सा है। हमें लोगों को खुश करना होता है। एक आर्टिस्ट के रूप में, अगर आप अभी इसकी शुद्धता को देखते हैं तो माध्यम महत्वपूर्ण नहीं है। अपना काम लोगों को दिखाना जरूरी है। अगर कोई फिल्म डिजिटल रिलीज होती है तो मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है, लेकिन सभी बड़े बजट की फिल्म मेकर्स ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि ऐसे में उन्हें बहुत नुकसान होगा।

अर्जुन कपूर ने कहा कि कई फिल्मों की लागत काफी ज्यादा है और भारत में सबस्क्रिशन का आधार नहीं है। अभी भी काफी ज्यादा लोग डिजिटल कंटेंट नहीं देख रहे हैं। जब आप वॉर, उरी, तानाजी या कबीर सिंह जैसी बड़ी फिल्मों की बात करते हैं तो आप डिजिटल से इतनी कमाई नहीं कर सकते हैं। इसी तरह सूर्यवंशी सिनेमेटिक फिल्म है, इसलिए आप इस तरह की फिल्म को डिजिटल पर आने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: