अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया ने एक दूसरे पर लुटाया प्यार, शेयर की मस्ती करती तस्वीर …

मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में साथ नजर आने वाले तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की जोड़ी लोग पसंद कर रहे। वही इस बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा (Tara Sutaria) ने एक साथ अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल से साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी प्यारे लग रहे है और मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक साथ पहली बार मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में साथ नजर आने वाले हैं। फ़िलहाल फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की टीम प्रमोशन में बिजी हैं। आये दिन फिल्म की टीम कही न कही प्रमोशन इवेंट में नजर आ जाती हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। जिसको देखने के बाद से इस फिल्म का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। वही फिल्म का नया गाना ‘दिल’ रिलीज़ हुआ था। इस गाने में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की केमेस्ट्री देखने लायक हैं। दोनों इस गाने बेहद प्यारे लग रहे हैं। इस गाने में दिशा पत्नी और जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे हैं। वही इस बीच तारा (Tara Sutaria) ने अर्जुन (Arjun Kapoor) के साथ तस्वीर शेयर की हैं।

अर्जुन ने शेयर की तस्वीर :

मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में साथ नजर आने वाले तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की जोड़ी लोग पसंद कर रहे। वही इस बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने तारा (Tara Sutaria) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी प्यारे लग रहे है और मस्ती करते नजर आ रहे हैं। अर्जुन (Arjun Kapoor) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘क्या कोई समझा सकता है कि इस विलेन को मेरे गाल खींचने का जुनून क्यों है ???।’ वही इस तस्वीर पर तारा (Tara Sutaria) ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि, ‘क्योंकि गाल अभी बहुत स्क्विशी हैं! इसके अलावा मैं इसे पोस्ट करने वाली थी’। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे।

Arjun Kapoor and Tara Sutaria
Arjun Kapoor and Tara Sutaria

तारा सुतारिया ने शेयर किया पोस्ट :

वही तारा (Tara Sutaria) भी पीछे नहीं रही उन्होंने भी अर्जुन (Arjun Kapoor) के साथ मस्ती करती तस्वीर की शेयर। और कैप्शन में लिखा कि, ‘जब हम विलेन होने में व्यस्त नहीं होते हैं, तो हम पूरी तरह से पागल होने में व्यस्त होते हैं। पेश है हमारा परिवर्तन अहंकार – अमी और टिमी मासी। ‍♀️ और हां… गालों की चुभन एक गाथा है।’ इन तस्वीरों को तारा के फैंस काफी पसंद कर रहे।

Tara Sutaria and Arjun Kapoor

 

Tara Sutaria and Arjun Kapoor
Tara Sutaria and Arjun Kapoor

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़ :

आपको बता दें, मोहित सूरी के निर्देशन में बानी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अलावा जॉन अब्राहम और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा समर्थित फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

सोनाली बेंद्रे पहुंची उसी हॉस्पिटल जहा कैंसर का कराया था इलाज, लिखा ये इमोशनल पोस्ट …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.