Happy Mother’s Day: फिल्मी सितारों ने यूं जताया मां के लिए प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं इमोशनल मैसेज

फिल्मी जगत के कई बड़े सितारों ने आज मदर्स डे ( Happy Mother's Day) पर विश किया है। उनमें एक्टर्स अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor , अनूपम खेर (Anupam Kher) और एक्ट्रेस सोहा अली खान ( Soha Ali Khan) , सोनम कपूर ( Sonam Kapoor) शामिल है।

  |     |     |     |   Updated 
Happy Mother’s Day: फिल्मी सितारों ने यूं जताया मां के लिए प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं इमोशनल मैसेज
मदर्स डे पर अर्जुन कपूर और अनुपम खेर का स्पेशल मैसेज ( फोटो साभार- मानव/वायरल)

आज यानी 12 मई को मदर्स डे ( Happy Mothers Day) पूरे विश्व भर में सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी मांओं के साथ फोटोज क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन बड़े सितारों में से एक्टर्स अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor , अनूपम खेर (Anupam Kher) और एक्ट्रेस सोहा अली खान ( Soha Ali Khan) , सोनम कपूर ( Sonam Kapoor) शामिल है। जिन्होंने अपनी मां के साथ-साथ  दुनियार भर की सभी मांओं को इस खास दिन की शुभकामनाएं दी है।

चलिए सबसे पहले बात करते हैं एक्टर अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor Movies) की। एक्टर ने दुनिया भर की सभी मांओं को खास संदेश देते हुए अपनी मां को याद किया। उन्होंने यहां तक की उन सभी पिताओं को भी हैप्पी मदर्स डे ( Mothers Day Special) कहा है जोकि अकेले अपने बच्चों की देखभाल करते हुए आएं हैं। एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी बात में कहा कि वो हर एक मां, बेटी, महिला और उन पिताओं को मदर्स डे विश करना चाहते है जिन्होंने अकेले अपने बच्चों को संभाला है। यहां तक की एक्टर अपनी मां का जिक्र भी वीडियो में करते हुए नजर आएं हैं। इसके साथ ही उन्होंने सभी को लोगों को अपनी मां, दादी, बहन और पिता को गले लगाने की भी बात कही है।

यहां देखिए अर्जुन कपूर का खास वीडियो

इसके साथ ही अनुपम खेर ने अपनी मां का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि हर दिन मां का दिन होता है। इसके साथ ही माँ के मुक़ाबले में भगवान भी हार जाता है ऐसी ही खूबसूरत बातें उन्होंने अपने वीडियो के साथ लोगों के बीच शेयर की। बात करें  एक्ट्रेस सोहा अली खान की। उन्होंने अपनी और अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों को मदर्स डे विश किया। वहीं, एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी और अपनी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी मां के लिए बेहद ही प्यारा सा मैसेज शेयर किया। सोनम कपूर ने ट्विटर पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेहद ही प्यार लग रही है।

यहां देखिए अर्जुन कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply