Arjun Kapoor ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- हमें ही फॉलो करते हैं और हमें ट्रोल

र्जुन ने एक इंटरव्यू दौरान ट्रोलर्स को खड़ीखोटी सुनाई है।दौरान अर्जुन (Arjun Kapoor) ने कहा कि ट्रोलर्स अपने बुरे कमेंट्स से अपनी परवरिश के बारे में बताते हैं। उन्होंने कहा कि जैसा लोग उन्हें और उनसे जुड़ी महिलाओं के बारे में लिखते हैं, अगर हम ऐसा करने लगे तो उन्हें कैसा लगेगा?

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। फिर वह चाहें उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या  पर्सनल लाइफ। खंबरो के अनुसार अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के डेट कर रहे हैं। दोनो को अक्सर साथ देखा जाता है। कपल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अर्जुन कपूर और मलाइका (Malaika Arora) अरोड़ा के बिच 12 साल के ऐज गैप के कारण कई बार ट्रोल किया जा चुका है। अब हाल ही में अर्जुन ने एक इंटरव्यू दौरान ट्रोलर्स को खड़ीखोटी सुनाई है।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन (Arjun Kapoor)  ने कहा कि ट्रोलर्स अपने बुरे कमेंट्स से अपनी परवरिश के बारे में बताते हैं। उन्होंने कहा कि जैसा लोग उन्हें और उनसे जुड़ी महिलाओं के बारे में लिखते हैं, अगर हम ऐसा करने लगे तो उन्हें कैसा लगेगा?अर्जुन (Arjun Kapoor)  ने आगे कहां लोग उनकी फिल्में देखते हैं, उनके साथ सेल्फी लेते हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं। लेकिन उन्हें ही ट्रोल भी करते हैं। अर्जुन का मानना है कि ट्रोलिंग इसलिए बढ़ी क्योंकि मशहूर एक्टर्स ने खुद को सोशल मीडिया पर ओपन रखा है। उन्होंने कहा, पहले लोग सिर्फ फिल्में देखते थे, लेकिन अब, वे फिल्में देखते हैं और उनके बारे में यूट्यूब वीडियो बनाते हैं। “तो वास्तव में क्या बिकता है? नेगेटिविटी, हैं ना?

बता दें की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।दोनो को कई बार साथ में वेकेशन एंजॉय करते हुए भी देखा गया है। यह कपल कभी भी अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते हैं। कपल ने ने 2019 में अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखरी बार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  को फिल्म भूल पुलिस में देखा गया था। वहीं अब वह जल्द ही एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं