अर्जुन कपूर का बायकॉट ट्रेंड पर बोलना पड़ा भारी, BJP के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया करारा जवाब…

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का बॉयकॉट ट्रेंड पर बोलना भारी पड़ गया. अर्जुन ने बयान देते हुए कहा था कि 'यह हमारी सबसे बड़ी गलती है कि हम इस मुद्दे पर चुप हैं. वहीं अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर बायकॉट का ट्रेंड काफी चर्चा में है. हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस बायकॉट ट्रेंड के चलते सिनेमाघरों में नहीं चली और अब फिल्म फ्लॉप होने के की कगार पर है. वहीं इस बायकॉट ट्रेंड के कारण अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भी फ्लॉप होती नजर आ रही है. हाल ही में ‘शक्तिमान’ फेम स्टार मुकेश खन्ना इस बायकॉट ट्रेंड को लेकर चिंतित नजर आये. उनका कहना था कि, ये ट्रेंड बॉलीवुड को नुकसान पहुंचा रहा है. वहीं इस दौरान बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इस पर बयान देते हुए कहा था कि ‘ये हमारी सबसे बड़ी गलती है कि हम इस मुद्दे पर चुप है’. अब ये मुद्दा तूल पकड़ चूका है.

अर्जुन कपूर ने कहा :

दरअसल, हाल ही में बायकॉट ट्रेंड को लेकर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा था कि, ये हमारी सबसे बड़ी गलती है कि हम इस मुद्दे पर चुप हैं. लोग इस चीज का गलत फायदा उठा रहे हैं. मुझे लगता है कि हमने ये माना कि हमारा काम बोलेगा. हमने इसे थोड़ा ज्यादा सहन किया. अब लोगों को इसकी आदत हो गई है’. ये बयान अर्जुन कपूर के लिए भारी पड़ गया. इस बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अर्जुन को आड़े हाथ ले लिया.

गृहमंत्री ने किया ट्वीट :

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा कि, ‘फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर का जनता को धमकाना ठीक बात नहीं है. जनता को धमकाने की जगह अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए. अपनी फिल्मों में हिंदू धर्म को टारगेट करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के हिमायती कलाकार बॉयकॉट पर क्यों जनता को धमकाते हैं?’

बता दें, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म के बायकॉट ट्रेंड होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी. जिसे लेकर इससे पहले मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने आमिर खान को नसीहत देते हुए कहा था कि माफ़ी मांगने जैसी स्थिति क्यों बनती हैं.

 

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa: ‘झलक दिखला जा’ में मशहूर कॉमेडियन अली असगर के नाम पर लगी मुहर, अब शो में थिरकते आएंगे नजर.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.