Arjun Kapoor ने शेयर की Sonam Kapoor की बचपन की तस्वीर, देख कर हो जायेंगे हैरान !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने घर आने वाले नन्हे मेहमान की तैयारी में हैं। हालांकि सोनम (Sonam Kapoor) अपने इस नन्हे मेहमान को लेकर अक्सर जानकारी साझा करती रही हैं। फैशन सेंस के लिए ज्यादा मशहूर सोनम (Sonam Kapoor) आये दिन अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और एक से एक तस्वीर भी शेयर करती रहती हैं। साथ उनका ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा सुर्खियों में रहता है। वही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने सोनम की बचपन की एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं।

तस्वीर में सोनम को पहचाना मुश्किल :

दरअसल, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का आज 37वां जन्मदिन है ऐसे में उनके कजिन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने बहन को बर्थडे विश करते हुए एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो की उनके बचपन की है। फोटो में अर्जुन (Arjun Kapoor) और सोनम (Sonam Kapoor) बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सोनम (Sonam Kapoor) मुस्कुरा रही हैं तो वहीं अर्जुन (Arjun Kapoor) किसी सोच में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सोनम को पहचाना थोड़ा मुश्किल हैं।

आपको बता दें कि, सोनम (Sonam Kapoor) इस समय प्रग्नेंट इस बात की जानकारी उन्होंने मार्च 2021 में दी थी। फ़िलहाल सोनम (Sonam Kapoor) अपने घर पर नन्हे मेहमान के इंतजार में हैं। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। उसने मार्च 2021 में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की।

 

Brahmastra से सामने आया Amitabh Bachchan का लुक, गुरु बन अस्त्र उठाकर करेंगे पाप का नाश’

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.