बॉयफ्रेंड की बाहों में सिमटी नजर आईं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, दोनों की नाइट आउट की तस्वीरें आईं सामने!

Anshula kapoor: अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इसी बीच अंशुला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं.

अंशुला कपूर ने शेयर की अपने बॉयफ्रेंड एक साथ तस्वीर!

Anshula Kapoor shared a picture: मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी अंशुला (Anshula Kapoor) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों लेकिन फिर भी वो बाकि स्टार किड्स की तरह सुर्खियों में बनी रहती हैं. अंशुला बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर की बहन भी हैं. अर्जुन की तरह ही आशुला ने भी अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया है. आए दिन वो अपनी तस्वीरों से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वहीं इन दिनों अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इसी बीच अंशुला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. यह भी पढ़ें: शहनाज गिल ने बेहद खास अंदाज में मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन, अनदेखी तस्वीरों के साथ शेयर किया इमोशनल नोट

शेयर किया पोस्ट:

दरअसल, बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) अपने बर्थडे से पहले थाईलैंड में छुट्टियां बिता रही हैं. इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए. इस पोस्ट में अंशुला (Anshula Kapoor) ने एक म्यूजिक इवेंट और अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’जन्मदिन का महीना धमाके के साथ शुरू हुआ!!! बहुत डांस किया, रत के एक बजे फुट मसाज की जरूरत पास गई ताकि दर्द भूल सकूं. कभी मैंने अपने सबसे वाइल्ड सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं कभी कॉर्सेट टॉप पहनूंगी..और उसमे इतनी मस्ती करूंगी. ये हमेशा की तरह वाले लव अफेयर कैसा है’.

दोनों की तस्वीरें की चर्चा:

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो अपने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर की आंखों में आंखें डाले और बाहों में सिमटी नजर आ रही हैं. रोहन और अंशुला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद एक बार फिर दोनों के अफेयर की खबरें चर्चा जोरों में शुरू हो गई हैं. वहीं शेयर किये गए वीडियो में देखा जा सकता है कि अंशुला (Anshula Kapoor) इस इवेंट में खूब मस्ती कर रही हैं और गाने का लुत्फ उठा रही हैं. यह भी पढ़ें: Varun Dhawan: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने किया वरुण धवन को इस फिल्म से रिप्लेस, वजह कर देगी हैरान

नजर आया शानदार लुक:

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) के लुक की बात करें तो वो व्हाइट कलर का टॉप और पिंक कलर की पैंट पहने नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने फेस पर नार्मल मेकअप किया है और अपने घुंघराले बालों में जुड़ा लगाया हुआ है. वहीं रोहन ठक्कर ब्लैक कलर की शर्ट और ग्रे कलर की पैंट पहने नजर आ रहे हैं. दोनों ही इस तस्वीर में कैमरे के सामने रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं. आपको बता दे, अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) और रोहन ठक्कर ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.