अपने अभिनय को लेकर अर्जुन कपूर ने दिया बड़ा बयान , बोले “लोग मुझमें नई फिल्मों के साथ विकास देखेंगे”!!

अर्जुन कपूर जल्द ही जॉन इब्राहिम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ फिल्म " एक विलन रिटर्ंस" में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का भी बेसब्री से इंतजार है।

अर्जुन कपूर मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर जी के बेटे हैं और उन्हें बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में भी देखा गया है । अर्जुन को जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म एक विलन रिटर्ंस में देखा जाएगा । इस फिल्म में अर्जुन एक विलन या फिर हीरो किस का किरदार निभा रहे हैं यह बात अभी तक एक राज़ है । अर्जुन को इसके बाद भी फिल्म कुट्टी और द लेडी किलर जैसी फिल्मों में देखा जाएगा। अभिनेता का यह कहना है कि लोग अब उनमें नई नई फिल्मों के साथ विकास देखेंगे।\

अर्जुन कपूर ने दिया बड़ा बयान

आईएनएस के साथ बातचीत के दौरान अभिनेता ने कहा था कि , ” मैं सिनेमा का छात्र हूं मैंने कई अलग-अलग फिल्मों में काम करके सभी पहलुओं में विकास किया है ,लेडी किलर मेरी 18वीं फिल्म है और अंत में हर फिल्म मेरे लिए एक अनुभव होती है। मैंने अपने जीवन में कुछ ऐसी फिल्में की होंगी जो शायद मेरा सबसे अच्छा काम नहीं रही हों, लेकिन यह मेरी कोशिश की कमी के कारण नहीं है ।

” अर्जुन कपूर की उमर 37 वर्ष है और उनका कहना यह है कि, ” मेरे पास एक विलन रिटर्न्स , कुट्टी और द लेडी किलर है इसलिए मुझे उम्मीद है कि लोग मुझ में सुधार देखेंगे और एक अभिनेता के रूप में मुझ में विकास और मेरे विकल्पों को देखेंगे । ” अर्जुन कपूर से पहले भी 2 स्टेट्स और गुंडे जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं। अर्जुन को सोशल मीडिया पर अक्सर काफी एक्टिव पाया जाता है और हाल ही में उन्होंने पेरिस में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

अर्जुन की आने वाली फिल्म एक विलन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ साथ जॉन इब्राहिम , दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे इस फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी हैं और यह फिल्म साल 2014 में आई फिल्म एक विलन का सीक्वल है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।