Kabir Singh Movie: शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी से अगर नहीं बनती बात तो ‘कबीर सिंह’ में दिखती ये जोड़ी

संदीप वांगा ने कहा, 'हां मैंने शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर दोनों से बात की थी, लेकिन शाहिद से मेरी बात पहले हुई थी और मैंने उनके साथ वर्क कमिटमेंट कर लिया था, इसलिए मैंने इसके बाद अर्जुन से कोई बात नहीं की।'

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी ( फोटो ; इंस्टाग्राम )

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में शाहिद की जबरदस्त एक्टिंग की झलक देखने को मिल रही है। दर्शकों को शाहिद का अभिनय और इस फिल्म में उनका लुक काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि शाहिद कपूर की जगह इस फिल्म में आपको अर्जुन कपूर नजर आ सकते थे। वहीं इस फिल्म के मेकर्स की पहली पसंद कियारा आडवाणी नहीं बल्कि तारा सुतरिया थीं।

‘कबीर सिंह’ फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। अंग्रेजी वेबसाइट ‘मुंबई मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में निर्देशक संदीप वांगा ने यह खुलासा किया कि अगर शाहिद कपूर इस फिल्म का हिस्सा नहीं होते तो इस फिल्म में अर्जुन कपूर नजर आ सकते थे। संदीप वांगा ने कहा, ‘हां मैंने शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर दोनों से बात की थी, लेकिन शाहिद से मेरी बात पहले हुई थी और मैंने उनके साथ वर्क कमिटमेंट कर लिया था, इसलिए मैंने इसके बाद अर्जुन से कोई बात नहीं की।’

‘कबीर सिंह’ फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर संदीप वांगा ने कहा, ‘इस फिल्म के लिए शुरूआत में हमारी बात तारा सुतरिया से हुई थी, लेकिन तारा के फिल्म से न जुड़ने पर हमने कियारा आडवाणी से संपर्क किया और वो फिल्म के बोर्ड में शामिल हो गईं।’ गौरतलब है कि ‘कबीर सिंह’ सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद ने एक गुस्सैल और शराबी सर्जन का किरदार निभाया है। यह फिल्म 25 जून को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी।

यहाँ देखिए ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर  …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.