फिल्म अर्जुन पटियाला की शूटिंग पूरी कर गोवा जा रहे थे दिलजीत दोसांझ-वरुण शर्मा, कृति सेनन ने बदल डाला प्लान

फिल्म 'अर्जुन पटियाला' (Arjun Patiala) के इस प्रोमो वीडियो में दिलजीत दोसांझ, वरुण शर्मा और कृति सेनन नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तीनों ही कलाकार दर्शकों को यह बता रहे हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है।

फिल्म अर्जुन पटियाला का प्रोमो हुआ रिलीज

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कृति सेनन ( Kriti Sanon )जल्द ही एक पुलिस-कॉमेडी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में साथ नजर आने वाले हैं। ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी। इस फिल्म को लेकर कई सारी अफवाहें आ रही थी। जिनमें एक अफवाह यह थी कि यह एक छोटे कद वाले आदमी की कहानी है, जो एक लम्बी कद वाली लड़की से प्यार करने लगता है। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ी इन सब बातों को महज अफवाह बताते हुए इनका खंडन किया। अब फिल्ममेकर ने इस फिल्म से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है।

फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ (Arjun Patiala) के इस प्रोमो वीडियो में दिलजीत दोसांझ, वरुण शर्मा और कृति सेनन नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तीनों ही कलाकार दर्शकों को यह बता रहे हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस वीडियो में दिखया गया है कि वरुण और दिलजीत शूटिंग खत्म होने के बाद मस्ती करने के लिए गोवा जाने की बात करते हैं। लेकिन कृति सेनन उन्हें फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कहती हैं। उसके बाद वीडियो में दिखाया गया है कि दिलजीत को एक सपना आता है जिसमे कृति एक टीचर की भूमिका में उसे और वरुण को फिल्म की मार्केटिंग का प्लान समझा रही हैं।

आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो…

गौरतलब हो कि फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में दिलजीत दोसांझ एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित युगराज ने किया हैं। पहले यह फिल्म पहले 3 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्ममेकर ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। अब यह फिल्म 26जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी ही नहीं, ये फिल्मी जोड़ियां भी बड़े पर्दे पर दिखेंगी पहली बार, जानिए सबके नाम

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.