फिल्म अर्जुन पटियाला का ‘मैं दीवाना तेरा’ गाना लॉन्च, ये है इस साल का परफेक्ट पार्टी सॉन्ग, देखिए वीडियो

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala Movie) का पहला गाना 'मैं दीवाना तेरा' (Main Deewana Tera Song) लॉन्च हो गया है। देखिए इस साल का परफेक्ट पार्टी सॉन्ग।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म अर्जुन पटियाला का ‘मैं दीवाना तेरा’ गाना लॉन्च, ये है इस साल का परफेक्ट पार्टी सॉन्ग, देखिए वीडियो
'अर्जुन पटियाला' फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की तिकड़ी फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala Movie) में धमाल मचाने की पूरी तैयारी कर चुकी है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। बुधवार को मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘मैं दीवाना तेरा’ (Main Deewana Tera Song) लॉन्च कर दिया है। गाने को सुनने के बाद आप भी मान जाएंगे कि क्यों इसे इस साल का परफेक्ट पार्टी सॉन्ग बताया जा रहा है।

‘मैं दीवाना तेरा’ गाने में दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की कमाल की केमिस्ट्री और उनका डांस आपको उनका फैन बना सकता है। गाने में दिलजीत ब्लैक एंड व्हाइट सूट-बूट में नजर आ रहे हैं और येलो-ब्लू कलर की साड़ी में कृति काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। यह पहला मौका है जब दोनों किसी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। गाने में ‘फुकरे’ फेम वरुण शर्मा भी नजर आ रहे हैं।

देखिए ‘अर्जुन पटियाला’ का गाना ‘मैं दीवाना तेरा’…

इस गाने को पंजाबी-बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा ने गाया है। इस गाने को लिखा भी गुरु ने ही है। सचिन-जिगर और गुरु ने इसका म्यूजिक तैयार किया है। रोहित जुगराज के निर्देशन में बनी अर्जुन पटियाला फिल्म में रोनित रॉय, रोहित रॉय और मोहम्मद जीशान अयूब जैसे मंझे हुए कलाकार भी नजर आएंगे। दिनेश विजन, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और संदीप लेजेल फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। दिनेश विजन की पिछली फिल्म ‘लुका छुपी’ में भी कृति सेनन लीड रोल में थीं। फिल्म में सनी लियोनी का स्पेशल सॉन्ग भी है। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है।

जानिए दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम किस फिल्म में साथ आएंगे नजर?

वीडियो में देखिए कृति सेनन अपने पति में क्या खूबियां चाहती हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply