अर्जुन रामपाल अपनी बेटियों के साथ डिनर डेट पर आए नजर, बाप-बेटी के बीच कुछ यूं दिखा प्यार

एक्टर अर्जुन रामपाल हाल ही में अपनी दोनों बेटियों माहिका और मायरा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए। इस मौके पर उनका काफी खूबसूरत अंदाज देखने मिला। उनकी लाजवाब बॉन्डिंग बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते को बखूबी बयां कर रही थी।

अपनी बेटियां माहिका और मायरा के साथ अर्जुन रामपाल(फोटो:विरल भय्यानी)

हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल ने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर से उन्होंने अपने फैंस को जानकारी देकर बताया था कि गैब्रिएल प्रेग्नेंट हैं और वो दोनों अपने पहले बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

गैब्रिएल के लिए मां बनने का एहसास पहली बार हो। लेकिन अर्जुन के लिए पिता बनने का एहसास पहली बार नहीं है। आपको बता दें कि उनकी पहली पत्नी मेहर जेसिया से माहिका और मायरा दो बेटियां हैं। ये दोनों बाकी स्टार किड की तरह लाइमलाइट में काफी कम रहती हैं।

हाल ही में ये एक्टर अपनी दोनों बेटियों के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए। इस मौके पर उनका काफी खूबसूरत अंदाज देखने मिला। उनकी लाजवाब बॉन्डिंग बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते को बखूबी बयां कर रही थी। मेहर और अर्जुन 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। करीब 20 साल के लंबे रिलेशन के बाद इन दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

मेहर से अलग होने के बाद ये एक्टर गैब्रिएल के साथ रिश्ते में हैं। भले ये एक्टर अपनी पहली पत्नी से अलग हो चुके हों, लेकिन अर्जुन रामपाल और उनकी बेटियों की बॉन्डिंग में कोई कमी नहीं आई है।

इस मौके पर हमेशा की तरह अर्जुन का कूल और डैपर लुक देखने मिला। उन्होंने इस मौके के लिए ब्लैक टी-शर्ट और बॉटम के साथ नजर आए जिसे उन्होंने व्हाइट शूज के साथ पेयर किया। वहीं, उनकी बेटियों की बात करें तो दोनों का काफी ट्रेंडी लुक नजर आया।

माहिका रामपाल इस डिनर डेट पर नजर आईं ऑलिव ग्रीन स्कर्ट और ब्लैक टॉप में। इसे उन्होंने अपने इस ट्रेंडी लुक को व्हाइट शूज और खुले बालों के साथ परेफक्टली मैच किया था।

मायरा रामपाल के लुक की बात करें, तो वो नजर आईं डेनिम जींस और व्हाइट क्रॉप टॉप में। उनका ये कैजुअल लुक किसी भी आउटिंग के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

वीडियो में देखिए अर्जुन रामपाल और गैब्रिएल के रिश्ते की कहानी…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।