अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने दिखाई बेटे की पहली झलक, एक्टर ने शेयर की क्यूट तस्वीर

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बन चुके हैं। उन्होंने अपने बेटे के साथ एक बेहद क्यूट तस्वीर (Arjun Rampal Baby Photo) पोस्ट की है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने बेटे की झलक दिखाई है। आप भी देखिए ये खूबसूरत तस्वीर।

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बन चुके हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) ने 18 जुलाई को बेटे को जन्म दिया। रविवार को गैब्रिएला को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी और ये कपल अपने घर वापस आ चुका है। इस कपल ने अभी तक अपने बेटे का नाम तो तय नहीं किया है, लेकिन उससे जुड़ी कुछ क्यूट तस्वीरें ये शेयर करते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal Baby Photos) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो अपने बेटे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखते हुए कहा, ‘उफ्फ’..इसके बाद उन्होंने कई हार्ट वाली इमोजी डाली हैं। इस फोटो को गैब्रिएला ने भी शेयर किया है।हालांकि, इसमें उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन इससे उस कपल ने नन्हे मेहमान की झलक तो दे ही दी है।

आप भी देखिए ये प्यारी तस्वीर…

आपको बता दें कि ने डिलीवरी के दो दिन बाद ही सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की थी। एक तस्वीर में अर्जुन रामपाल अपने बेटे को गोद में लिए दिखाई दिए और उनके चेहरे पर नजर आने वाली मुस्कान उनकी खुशी बयां कर रही थी। वहीं, एक दूसरी तस्वीर में ये एक्टर हाथ में छोटा-सा टेडी बीयर लिए नजर आए थे।

बताते चलें कि गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने अभी तक शादी नहीं की है। दोनों पिछले साल से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस साल की शुरुआत में ही एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। अर्जुन अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से तलाक ले चुके हैं। अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हैं। गैब्रिएला की डिलीवरी के वक्त अर्जुन रामपाल की दोनों बेटियां भी नजर आईं थी।

अर्जुन रामपाल ने नहीं चुकाए लोन के 1 करोड़ रुपये, बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा मामला

कश्मीर ब्लास्ट पर क्या कहा अर्जुन रामपाल ने, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।