अर्जुन रामपाल की तरह दिखता है उनका न्यूबोर्न बेबी, एक्टर ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर कर कही ये बात

आप विश्वास नहीं होगा कि अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal Newborn Baby) की न्यूबोर्न बेबी अपने पापा के लुक पर गया है। अर्जुन रामपाल ने अपने बचपन का एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ हैं।

अर्जुन रामपाल अपने न्यूबोर्न बेबी के साथ।

आप विश्वास नहीं होगा कि अर्जुन रामपाल की न्यूबोर्न बेबी (Arjun Rampal New born Baby) अपने पापा के लुक पर गया है। अर्जुन रामपाल ने अपने बचपन का एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस तस्वीर में अर्जुन काफी मासूम लग रहे हैं और ये उनके बिल्कुल न्यू बोर्न बेबी के बाद की तस्वीर है। इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा,’मैं हैरान की वह मेरी तरह दिखता है?कई दशक पुरानी याद आएगी।’

अर्जुन रामपाल अगर ये बात मानी जाए तो हम उम्मीद करते हैं कि वह भी अर्जुन रामपाल की तरह हैंडसम होगा। आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) ने 18 जुलाई को एक बेबी बॉय को जन्म दिया। हालाकिं इस बेबी बॉय की तस्वीरें ढंग से सामने नहीं आई हैं। लेकिन एक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में अर्जुन रामपाल ने अपने बेटे को गोद में पकड़ रखा था।

यहां देखिए अर्जुन रामपाल की थ्रोबैक तस्वीर-

अभी तक नहीं रखा बेबी का नाम

इस कपल ने अपने इस नन्हें मेहमान का नाम अभी तक नहीं रखा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal Interview) से उनके बेटे के नाम रखने के बारे में पूछा गया। इस पर अर्जुन रामपाल ने कहा कि वह उसका नाम सोच रहे हैं और उन्होंने अभी कोई फैसला नहीं लिया है। इसके बाद गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने पहली तस्वीर शेयर की, जिसमें अर्जुन रामपाल बेबी को गोद में लेकर प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं।

गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को मिली अस्पताल से छुट्टी, नवजात बेटे संग बेहद खुश नजर आए अर्जुन रामपाल

मेहर जेसिया से अलग होने के बाद जब गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ दिखे थे अर्जुन रामपाल, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।