अर्जुन रामपाल की वेब सीरीज ‘द फ़ाइनल कॉल’ का टीजर रिलीज हुआ, पहली बार सनकी पायलेट का किरदार पर्दे पर

ये एक ऐसे पायलेट की कहानी है जो खुद तो सोसाइड करना ही चाहता है पर अपने साथ 300 यात्रियों की जिंदगी भी खतरें में डालता है। सीरीज में पायलेट की भूमिका निभा रहे हैं अर्जुन रामपाल जो कि इस किरदार में सूट भी हो रहे हैं।

अर्जुन रामपाल की वेब सीरीज 'द फ़ाइनल कॉल' का टीजर रिलीज

अर्जुन रामपाल की एक्टिंग कमाल की है फिर एक बार कहने की इच्छा हो रही है क्योंकि अभी अभी उनकी आगामी वेब सीरीज ‘द फ़ाइनल कॉल’ का टीजर देखा। साल 2016 में प्रकाशित हुई प्रिय कुमार की नॉवेल ‘आई विल गो विथ यू’ पर आधारित ये नॉवेल एक ऐसे पायलेट की कहानी है जो खुद तो सोसाइड करना ही चाहता है पर अपने साथ 300 यात्रियों की जिंदगी भी खतरें में डालता है। सीरीज में पायलेट की भूमिका निभा रहे हैं अर्जुन रामपाल जो कि इस किरदार में सूट भी हो रहे हैं।

टीजर की शुरुवार सुंदर वादियों के दृश्य के साथ होती है और फिर बैक ग्राउंड आवाज में अर्जुन रामपाल की आवाज सुनाई देती है। अर्जुन कहते हैं कि ‘यादें हैं कि सोने नहीं देती और जमीर से आंख मैं मिला नहीं सकता। हर बार जब फ्लाइट उड़ाता हूं तो कुछ अजीब सा हो जाता है मुझे’।

उसके बाद अर्जुन रामपाल यानि पायलेट की कहानी कोई दूसरा किरदार बताते हुए कहता है ‘गन पकड़ते हुए भी वो उतना नहीं कांपता जितना जहर पकड़ते हुए कांपता है। उसका हाथ इतना सा भी नहीं है। ये बंदा पहले भी बहुत लोगों का मार चुका है और फिर मारेगा’।

देखें अर्जुन रामपाल की ‘द फ़ाइनल कॉल’ का टीजर

इस वेब सीरीज के रिलीज होने के पहले ही अर्जुन रामपाल ने अपने अभिनय से फैंस के दिलों को लूट लिया है अब तो बस इस सीरीज का सभी बेसब्री से इन्तजार है। वैसे इस छोटे से टीजर में डायरेक्टर और कलाकारों का नाम रिवील नहीं किया गया है पर जानकारी के मुताबिक़ जल्द ही सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि अर्जुन रामपाल की ‘द फ़ाइनल कॉल’ 22 फरवरी के दिन ज़ी 5 पर रिलीज होगी।

अर्जुन रामपाल की बात करें तो बता दें कि अभिनेता का नाम अक्सर ही मॉडल ऐक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहता है। फिलहाल पूर्व पत्नी मेहर से तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर साउथ अफ्रिका की मॉडल के साथ अफेयर में हैं ऐसी खबर चल रही है। मॉडल का नाम है ग्रैबिएला।

देखें अर्जुन रामपाल की तस्वीरें

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।