अर्जुन रामपाल बेटी मायरा के जन्मदिन पर हुए इमोशनल, फोटो पोस्ट कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की छोटी बेटी मायरा (Myra) का आज बर्थडे है। मायरा के 14वें जन्मदिन पर अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है।

अर्जुन रामपाल की छोटी बेटी मायरा का आज जन्मदिन है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) जल्द ही एक बार फिर पिता बनने वाले हैं। उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डिमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) प्रेग्नेंट हैं, हालांकि अभिनेता ने अभी ग्रैबिएला से शादी नहीं की है। अर्जुन को पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां (माहिका और मायरा) हैं। आज उनकी छोटी बेटी मायरा का बर्थडे है। बेटी के 14वें जन्मदिन पर अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर उसके साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इमोशनल नोट लिखा है।

अर्जुन रामपाल ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी मायरा। मेरी मुस्कान, मेरी खुशी। तुम जैसी हो वैसा खुद को बनाने के लिए शुक्रिया।’ अभिनेता की बेटी के साथ इस तस्वीर को 31 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। उनके फैंस मायरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अर्जुन रामपाल ने बेटी मायरा के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट…

बताते चलें कि अर्जुन रामपाल अपनी बेटियों माहिका और मायरा के काफी करीब हैं। वह अक्सर उनके साथ समय बिताना पसंद करते हैं। हाल ही में अर्जुन ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो पोस्ट किए थे, जिनमें वह अपनी बेटियों को टेनिस सिखाते नजर आ रहे थे।

इसी साल अप्रैल में अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डिमेट्रिएड्स के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। अर्जुन ने बेटियों के नाम एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने उनकी गर्लफ्रेंड को अपनाने के लिए माहिका और मायरा का शुक्रिया अदा किया था। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘द फाइनल कॉल’ रिलीज हुई है। फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार वह जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

मुश्किल में अर्जुन रामपाल, ये है वजह

मेहर जेसिया से अलग होने के बाद जब गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ दिखे अर्जुन रामपाल, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।