अरमान जैन और अनीशा मल्होत्रा रोका: आदर जैन ने तारा सुतरिया का रोका सेरेमनी ऐसे किया स्वागत, देखें वीडियो

अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीशा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) कल रात यानी की शनिवार के दिन, दिसंबर 14 को मुंबई में हुआ हैं। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भी रोका सेरेमनी में मौजूद थे और अरमान के साथ ठुमके लगते नज़र आ रहे थे।

आदर जैन और तारा सुतरिया की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीशा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) कल रात यानी की शनिवार के दिन, दिसंबर 14 को मुंबई में हुआ हैं। इतने ख़ास दिन पर कपूर और जैन सभी ने आकर अरमान और अनीशा को आशीर्वाद दिया था। इस सेरेमनी में सभी सेलिब्रिटीज मौजूद थे। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), आदर जैन भी रोका सेरेमनी में मौजूद थे और अरमान के साथ ठुमके लगते नज़र आ रहे थे। इस मौके पर स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की अभिनेत्री तारा सुतरिया (Tara Sutaria) इस जश्न में शामिल हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक आदर (Adar Jain)और तारा एक दुसरे को डेट कर रहे थे।

तारा ने सफ़ेद कलर उसपर गोल्डन कलर का बॉर्डर वाली साडी पहनी थी। उसपर हल्का सा मेकअप किया था और बाल खुले रखे थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जहां आप दकह सकते है की आदर तारा का गले लगाकर स्वागत कर रहा है। उनके आस पास बहुत सारे गेस्ट है और दूसरी तरफ से ढोल के आवाज़ आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

हाल ही में तारा और आदर के रिलेशनशिप को लेकर मुंबई मिरर से खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि “हम दोनों को एक दुसरे के साथ काफी पसंद है।” आगे कहा- हम दोनों को एक साथ घूमने जाना बहुत पसंद है और एक दुसरे के साथ समय बिताना बहुत पसंद है। आदर मेरे लिए बहुत स्पेशल है और हम दोनों को खाना पसंद हैं, इसलिए हम बहुत बार रेस्टोरेंट के निकलते वक़्त एक साथ दिखाई देते हैं। हम पिछले साल दिवाली पर मिले थे और हम दोनों के काफी म्यूच्यूअल दोस्त भी है।”