Armaan Jain Wedding Reception: अरमान जैन की रिसेप्शन में करीना, करिश्मा और करण जोहर ने किया जबरदस्त डांस

Armaan Jain Wedding Reception: करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने करण जोहर (Karan Johar) के साथ कभी खुसी कभी ग़म का गाना 'बोले चुडिया' पर डांस किया। यह वीडियो सोशल मीडिया अपलोड किया गया है और यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

अरमान जैन वेडिंग रिसेप्शन

Armaan Jain Wedding Reception: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का कज़िन भाई अरमान जैन (Armaan Jain) ने अनीसा मल्होत्रा (Anisa Malhotra) के साथ 3 फरवरी को मुंबई में शादी कर ली है। कल यानी 4 फरवरी को अरमान और अनीसा का रिसेप्शन हुआ था। इस अवसर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), तारा सुतरिया (Tara Sutaria), अनन्या पांडे (Ananya Panday), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जैसे बॉलीवुड सितारें दोनों कपल को आशीर्वाद देने के लिए आये थे।

अरमान जैन, कपूर खानदान से ताल्लुक रखते हैं। इसलिए कपूर खानदान के सारे सदस्य अरमान और अनीसा के मेहंदी से लेकर रिसेप्शन तक हाज़िर थे। रिसेप्शन में कपूर बहनों का डांस परफॉर्मन्स ना हो तो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। बता दें, करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने करण जोहर (Karan Johar) के साथ कभी खुसी कभी ग़म का गाना ‘बोले चुडिया’ पर डांस किया। यह वीडियो सोशल मीडिया अपलोड किया गया है और यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में करीना, करिश्मा और करण ने बोले चुडिया का आइकोनिक डांस स्टेप करते नज़र आ रहे है। करीना इस वीडियो में डांस करती बेहद खूबसरत दिख रही हैं वहीँ करण ने भी अपने फिल्म के गाने में जबरदस्त डांस कर रहे हैं। बता दें, बारात निकलते समय, करीना, तैमूर और सैफ ने बराती की तरह किया था और फिर करीना और करिश्मा दूल्ह के गाडी में लम्बोर्गिनी वाला बूमरैंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

ये भी पढ़ें: Armaan Jain Wedding Photos: भाई अरमान जैन की शादी में करीना और करिश्मा ने मचाया धूम, देखें बारात का वीडियो

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: