1 करोड़ देकर अरमान कोहली ने नीरू रंधावा से की सेटलमेंट, आपसी सहमति से किया सुलाह

अरमान कोहली ने 1 करोड़ में सुलझाया विवाद, गर्लफ्रेंड को पीटने पर हुई थी जेल

अरमान कोहली ने 1 करोड़ में सुलझाया विवाद, गर्लफ्रेंड को पीटने पर हुई थी जेल

अभिनेता अरमान कोहली गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को बुरी तरह से पीटने के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गए थे जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। कोर्ट ने उनकी बेल की अर्जी भी ठुकरा दी थी। इसके बाद अरमान को आर्थर रोड जेल में भेज दिया गया था लेकिन अब खबर ये आ रही है कि नीरू रंधावा ने अरमान के खिलाफ किया केस वापस ले लिया है।

अदालत ने कहा कि पीड़िता नीरू रंधावा ने FIR खारिज करने पर सहमति जताई है और वह मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती है इसलिए FIR रद्दकरना ही बेहतर है। इससे पहले अदालत के पिछले आदेश का अनुपालन करते हुए कोहली के वकील ने अदालत में यह हलफनामा दाखिल किया जिसमें एक्टर ने ये भरोसा दिलाया कि वह भविष्य में इस तरह का बर्ताव नहीं दोहराएंगे।

दालत में मौजूद नीरू ने भी एक हलफनामा दाखिल किया जिसमें उन्होंने कहा कि कोहली के परिवार और दोनों के दोस्तों के हस्तक्षेप के बाद उन्होंने और कोहली ने इस मामले को आपसी सहमति से सुलझाने का फैसला किया है। अरमान ने ये पूरा मामला कोर्ट के बाहर अपने दोस्त को एक करोड़ रुपए देकर सेटल किया था

नीरू ने अदालत को यह भी बताया कि उन्हें कोहली के परिवार से आर्थिक मुआवजा मिल गया है और कुछ दिन बाद की तारीख के चेक भी उन्हें मिलेंगे। नीरू ने अदालत से कहा, “ अगर समझौते की शर्तें मान ली जाती हैं तो वह मामला वापस लेने के लिए तैयार हैं।”इस पर पीठ ने FIR रद्द करने की अनुमति दे दी और आर्थर रोड जेल अधिकारियों को कोहली को हिरासत से रिहा करने का निर्देश दिया। पीठ ने कहा,“हमें उम्मीद और विश्वास है कि याचिकाकर्ता (कोहली) ने हलफनामे में जो कहा है, वह उसका पूरी तरह से पालन करेंगे।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरू और अरमान लिव-इन रिलेशनशिप में थे। कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर उनकी लड़ाई हो गई और गुस्से में अरमान ने नीरू को सीढ़ियों से धक्का दे दिया। आरोप है कि उन्होंने नीरू के बाल पकड़कर उन्हें फर्श पर घसीटा। नीरू के सिर में चोट आई हैं और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अरमान पर धारा 323, 326, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कराया गया था। नीरू और अरमान साल 2015 से रिलेशनशिप में हैं। नीरू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी अरमान के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.