अरमान मालिक ने डिलीट किया इंस्टाग्राम से सारा पोस्ट, सिर्फ लिखा ‘I can’t take it anymore’, फैंस हुए हैरान

सिंगर अरमान मालिक (Armaan Malik) ने इंस्टग्राम पर एक अजीब सा पोस्ट शेयर किया है जिसके वजह से उनके फैंस चौक गए है। आज सुबह पता चला हैं कि अरमान ने अपने इंस्टाग्राम से सारे तस्वीरें डिलीट कर दिए है और सिर्फ एक पोस्ट दिख रहा हैं जिस में आप पढ़ सकते हैं कि 'I can't take it anymore'।

अरमान मालिक की तस्वीर (फोटो: इंस्ट्रग्राम)

सिंगर अरमान मालिक (Armaan Malik) ने इंस्टग्राम पर एक अजीब सा पोस्ट शेयर किया है जिसके वजह से उनके फैंस चौक गए है। आज सुबह पता चला हैं कि अरमान ने अपने इंस्टाग्राम से सारे तस्वीरें डिलीट कर दिए है और सिर्फ एक पोस्ट दिख रहा हैं जिस में आप पढ़ सकते हैं कि ‘आय कांत टेक इट एनीमोर’। यह पोस्ट देखकर उनके फैंस कमेंट कंफ्यूज हो गए है और चिंता भी हो रही हैं और उन्होंने कमेंट में लिखा हैं कि शायद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक्ड हुआ होगा। लेकिन क्या सच में उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक्ड हुआ हैं? क्या अरमान सच में बिलकुल ठीक है? अब इन सब का जवाब सिर्फ अरमान ही बता सकते है।

अरमान मालिक (Armaan Malik) ने यह पोस्ट देर रात शेयर की थी और अरमान ने इस पोस्ट के बारे में कोई भी कैप्शन या क्लेरिफिकेशन नहीं दी हैं। टीवी सेलिब्रिटीज और बिग बॉस कंटेस्टेंट सुयश राय (Suyyash Rai) ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा हैं कि ‘उनका अकाउंट हैक्ड हुआ होगा?’ कोई फैंस ने कमेंट में लिखा हैं कि ‘क्या आप ठीक हो?’ ‘क्या हुआ हैं तुम्हें?’ ‘आपने सारी फोटोज डिलीट क्यों कर दिया?’ और भी बहुत कुछ कमेंट सवाल भरे आप इस पोस्ट पर पढ़ सकते हैं।

2019, में अरमान मालिक डिप्रेशन में थे। वहीँ अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपने स्कूल के दिनों के कुछ खुलासे किए थे। अरमान ने ‘टॉकिंग म्यूजिक’ के तीसरे सीजन के दौरान बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें काफी परेशानियों से होकर गुजरना पड़ा था।

अरमान ने कहा, ‘मुझे स्कूल में बहुत तंग किया जाता था जिसकी वजह से मैं तमाम परेशानियों में होकर गुजरा हूं। इस बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है, लेकिन अब अपनी एक्टिविटी से मैं लोगों को यह जताना चाहता हूं कि अरमान मलिक का एक ऐसा भी हिस्सा है जो बेहद मानवीय है, जो हर किसी के बेहद करीब है। मैं किसी आम बच्चे के जैसा ही हूं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे 7वीं और 8वीं क्लास में बहुत तंग किया गया था और इससे मुझे अपनी जिंदगी में डर का बहुत एहसास हुआ। आज की तारीख में भी मेरा कोई क्लोज दोस्त नहीं है और इसकी वजह स्कूल में मेरे साथ किया गया बुरा बतार्व है क्योंकि जिन्होंने मुझे स्कूल में तंग किया उनमें से कई सारे मेरे दोस्त थे और मैंने एक तरह से उनसे दूरी बना ली और संगीत पर अपना फोकस किया, जिसने मुझमें आगे बढ़ते रहने की उम्मीद जगाई।’

अरमान मालिक (Armaan Malik) कि सुपरहिट गाने पहला प्यार (कबीर सिंह), मैं हूं हीरो तेरा (हीरो), बोल दो ना ज़रा (अज़हर), तुम्हें अपना बनाने का (हेट स्टोरी 3) है। अरमान को दादा साहेब फाल्के अवार्ड और फिल्मफेयर RD Burman अवार्ड्स से नवाजा गया था।

अरमान मालिक और अमाल मालिक दोनों भाई है और अनु मालिक के भतीजे है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो