सलमान खान ने पहली बार में गोद में उठाया भांजी आयत को, तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

सलमान खान ने (Salman khan) की बहन अर्पिता (Arpita Khan) ने 27 दिसंबर को उनके बर्थडे पर बेटी को जन्‍म दिया था। घरवालों ने उसका नाम आयत (Ayat) रखा है। वहीँ अब इतने दिनों बाद सलमान खान ने अपनी भांजी से मुलाकात की है। सलमान खान अपनी भांजी आयत से मिलने गए। अर्पिता खान ने दोनों की एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर पर सलमान खान के चाहने वाली अच्छी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।

अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

दबंग यानी सलमान खान ने (Salman khan) की बहन अर्पिता (Arpita Khan) ने 27 दिसंबर को उनके बर्थडे पर बेटी को जन्‍म दिया था। घरवालों ने उसका नाम आयत (Ayat) रखा है। वहीँ अब इतने दिनों बाद सलमान खान ने अपनी भांजी से मुलाकात की है। सलमान खान अपनी भांजी आयत से मिलने गए। अर्पिता खान ने दोनों की एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर पर सलमान खान के चाहने वाली अच्छी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।

अर्पिता खान शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर सलमान खान और अपनी बेटी आयत की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान खान अपनी भांजी आयत को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में सलमान खान के साथ उनकी मां सलमा खान भी दिखाई दे रही हैं।

अर्पिता खान ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है। इसी के साथ ही एक खूबसूरत कैप्‍शन लिखा है ‘दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है, जिससे मुझे डर लगता है और इसके पीछे सिर्फ एक वजह है कि मुझे पता था आप मेरे साथ हैं और आप मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं होने देंगे। अब आयत को भी ऐसी ही सुरक्षा वाले हाथ मिल गए हैं। इन हाथों को भगवान ने भेजा है।

बता दें सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता से अपने जन्मदिन का गिफ्ट माँगा था। जिस पर अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा ने तय किया कई वह बच्चे की डिलेवरी सलमान खान के जन्मदिन वाले दिन ही रखेंगे। अर्पिता ने सलमान खान के जन्मदिन वाले दिन ही बच्ची को जन्म दिया था।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.