खूबसूरत फूलों की सजावट के बीच अद्भुत है दीपवीर की शादी का अरेंजमेंट, देख कह उठेंगे WoW

शादी वाली जगह पर हरियाली का ज्यादा ध्यान रखा गया है साथ ही डाइनिंग टेबल पर...

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने बुधवार यानी 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो के विला में कोंकणी रस्म को आधार मानकर शादी की हैं। एक प्रकार से हिंदू परंपरा के अनुसार रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को अपनी धर्मपत्नी बना लिया है। दीपिका पादुकोण-रणवीर कपूर की शादी जिस जगह पर हुई हैं वहां का अद्भुत अरेंजमेंट देखकर हर किसी की आंखें खुशी से चमक उठीं।

डाइनिंग टेबल से लेकर खाने -पीने की इंतजाम तक हर एक चीज को बेहतरीन तरीके से सजा कर रखा गया है। साथ ही दीपवीर की शादी की अरेंजमेंट बेहद ही शानदार तरीके से की गई हैं। सबसे पहले अगर बात की जाए तो डाइनिंग टेबल पर कांच के वाइन ग्लास के साथ सफेद कलर की प्लेटें रखी हुई हैं। उसके साथ सफेद रंग के बड़े और छोटे फूलों का इस्तेमाल सजावट के तौर पर किया गया हैं। जो की दिखने में काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इस तरह की अरेंजमेंट के लिए दीपिका– रणवीर ने खुलकर पैसा खर्च किया है।

इस फोटों में आप देख सकते हैं कि डाइनिंग टेबल पर दो प्लेटें रखी हुई हैं। उसके साथ में चाकू और काटें को रखा गया हैं। साथ ही फूलों से टेबल की सजाया गया हैं।

दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है की सारी कुर्सियां बराबर से रखी गई हैं और उनके सफेद कपड़ें से कवर किया हुआ है। वहीं डाइनिंग टेबल पर फूलों के साथ – साथ मोमबत्तियां भी रखी गई हैं।

वैसे पूरी तरह से दीपवीर की शादी की अरेंजमेंट की बात की जाए तो वो बेहतरीन तरीके से की गई हैं। झील के पास एक खूबसूरत शादी के लिए जगह का सजा होना अपने आप में ही चीजें स्पेशल बना देता हैं।

– साथ ही कांच के झूमर का इस्तेमाल भी शादी की सजावट वाली जगह पर किया गया है। बड़े नहीं बल्कि छोटे झूमरों का इस्तेमाल दीपिका-रणवीर की शादी के लिए किया गया है।

– इसके अलावा कुछ वेडिंग एरिया तो ऐसा है जहां खाने का मन कम उस जगह को देखने का मन ज्यादा करेगा। यानी जगह की सजावट हल्के गुलाबी और पीले रंग की फूलों से की गई हैं। जो की तस्वीर में साफ झलकती है।

– वहीं, कुछ जगहों पर हरियाली का ज्यादा ध्यान रखा गया है। डाइनिंग टेबल पर छोटे – छोटे पौधे रखें गए हैं।

– देखा जाए तो लेक कोमो के विला में एक जगह ऐसी है जो काफी सजी हुई नहीं है लेकिन वह की अरेंजमेंट काफी जबरदस्त हैं।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।