जॉली एलएलबी के बाद अरशद वारसी को पसंद आई इस फिल्म की स्क्रिप्ट, प्रकाश झा बोले- राजनीति में है बहुत कॉमेडी

अरशद वारसी ने कहा कि उन्हें जो आखिरी फिल्म जो दिलचस्प लगी थी, वह थी 'जॉली एलएलबी' और अब उन्हें 'फ्रॉड सइयां' ने आकर्षित किया। वहीं, निर्माता निर्देशक प्रकाश झा ने कहा कि लोगों को निश्चित रूप से पता है कि वह अमूमन गंभीर और राजनीतिक फिल्में ही बनाते हैं।

अरशद वारसी और प्रकाश झा फिल्म फॉड सइयां की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे।

एक्टर अरशद वारसी करीब चार साल बाद एक बार फिर बॉलीवुड में कुछ अलग करते नजर आएंगे। जी हां, ‘जॉली एलएलबी’ के बाद अरशद वारसी डायरेक्टर प्रकाश झा की आनेवाली फिल्म ‘फ्रॉड सइयां’ में नजर आएंगे। वैसे तो प्रकाश झा अलग तरह की फिल्मों के लिए जानें जाते हैं, लेकिन इस बार वह लीक से हटकर कॉमेडी पर हाथ आजमाने जा रहे हैं।

एक्टर अरशद वारसी और प्रकाश झा एक साथ ‘फ्रॉड सइयां’ को रिलीज करने की तैयारी में लगे हैं और फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अरशद एवं प्रकाश झा ने दिल्ली के एक होटल में मीडिया से मुखातिब होते हुए फिल्म के बारे में बताया। अरशद वारसी ने कहा कि वह ऐसी फिल्म में काम करना पसंद करते हैं, जिसकी पटकथा उन्हें अच्छी लगती है। भले ही वह फिल्म दो, पांच या दस नायकों वाली ही क्यों न हो।

अरशद वारसी ने कहा कि उन्हें जो आखिरी फिल्म जो दिलचस्प लगी थी, वह थी ‘जॉली एलएलबी‘ और अब उन्हें ‘फ्रॉड सइयां’ ने आकर्षित किया। वहीं, निर्माता निर्देशक प्रकाश झा ने कहा कि लोगों को निश्चित रूप से पता है कि वह अमूमन गंभीर और राजनीतिक फिल्में ही बनाते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें हर फिल्म में कॉमेडी महसूस होती है। इस फिल्म में शानदार कॉमेडी है और आज हम सभी जानते हैं कि आज की राजनीति में कॉमेडी बहुत है।

‘फ्रॉड सइयां’ में अरशद वारसी एक ठग की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनकी13 बीवियां हैं। अरशद फिल्म में एक के रोल में हैं, तो जाहिर की वह 13 बीवियों को धोखा देते नजर आएंगे। वह एक ऐसे ठग बने हैं, जो थोड़ी अमीर औरतों को फंसा कर उनसे शादी कर लेता है। फिर कुछ दिनों तक उनके पैसे और शान-ओ-शौकत का जम कर फायदा उठाता है, और फिर भाग जाता है।

18 जनवरी को होगी रिलीज

प्रकाश झा ने इस कहानी को एक कॉमेडी और हल्के-फुल्के अंदाज में पेश किया है। इस फिल्म की कहानी के बारे में अरशद के किरदार का मानना है कि शादी सबसे अच्छा प्रोफेशन है। अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला, फ्लोरा सैनी, ऐली अवराम, वरुण बडोला, दीपाली पंसारे, पराग त्यागी और निवेदिता तिवारी जैसे कलाकारों से सजी फिल्म ‘फ्रॉड सइयां’ 18 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन सौरभ श्रीवास्तव ने किया है और निर्माता प्रकाश झा हैं।

यहां देखिए अरशद वारसी और प्रकाश झा का इंटरव्यू…

यहां देखिए अरशद वारसी की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।