Article 15: आयुष्मान खुराना ने तोड़ा अपनी ही फिल्मों का ये रिकॉर्ड, आर्टिकल 15 ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़

आर्टिकल 15 (Article 15 Box Office Collection) ने तीन दिन में 20 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की इतनी कमाई के बावजूद आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आर्टिकल 15 आयुष्मान खुराना की वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनी है।

  |     |     |     |   Updated 
Article 15: आयुष्मान खुराना ने तोड़ा अपनी ही फिल्मों का ये रिकॉर्ड, आर्टिकल 15 ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़
आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस ईशा तलवार स्टारर फिल्म आर्टिकल 15 (Artcle 15) की ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक्स बी खाफी सराहना कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना का दमदार परफॉर्मेंस दिख रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म कर रही है। हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर से टक्कर का सामना करना पड़ रहा है। कबीर सिंह ने सलमान खान की भारत के बिजनेस को भी प्रभावित किया है।

फिल्म ने ओपनिंग डे में 5.02 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इसके बाद ओपनिंग डे के अगले दिन यानी शनिवार को आर्टिकल 15 (Article 15 Box Office Collection) ने 7.25 करोड़ रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 7.77 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। जिससे फिल्म ने तीन दिन में 20 करोड़ रुपए से ज्यादा बिजनेस कर लिया है। फिल्म की इतनी कमाई के बावजूद आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यहां देखिए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का ट्वीट-

आर्टिकल 15 दूसरे नंबर पर, पहले नंबर पर बधाई हो

आर्टिकल 15 आयुष्मान खुराना  (Ayushman Khurrana Films) की वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनी है। फिल्म ने पहले वीकेंड तक 20.04 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। जबकि अंधाधुन जैसी सुपरहिट फिल्म ने पहले वीकेंड में 15 करोड़ रुपए, साल 2017 में आई शुभ मंगल सावधान ने पहले वीकेंड 14. 46 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इस मामल में टॉप पॉजीशन पर आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर बधाई हो ने पहले वीकेंड तक 45.70 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। हालांकी ये वीकेंड 4 दिन तक रहा था।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक ने भी जमकर तारीफ की हैं। फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा है और आयुष्मान खुराना लीड रोल में है। फिल्म बदायूं (Badaun Gang Rape Case) में हुए दो बच्चियों की गैंगरेप के बाद हत्या की घटना पर आधारित है। फिल्म में गैरबराबरी और समानता के मुद्दे को उठाया गया है। फिल्म में यूपी में दलित नेता चंद्रशेखर रावण की झलक एक्टर जीशान अय्यूब में देखने को मिली। फिल्म में गुजरात के उना में हुआ दलितों की कार से पिटाई वाली घटना को भी दिखाया गया है।

फिल्म के दूसरे गाने ‘नैना ये में ईशा तलवार संग रोमांस कर रहे हैं आयुष्मान खुराना

देखिए ‘आर्टिकल 15’ फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply