आर्टिकल 15 फिल्म 50 करोड़ कमाने के करीब, आज ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ को पछाड़ देगी ‘कबीर सिंह’

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15 Movie) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं।

कबीर सिंह फिल्म 21 जून और आर्टिकल 15 फिल्म 28 जून को रिलीज हुई थी। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15 Movie) ने 12 दिन में 49.48 करोड़ रुपये का बॉक्स कलेक्शन किया है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) कमाई के मामले में बुधवार को ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ को पछाड़ देगी।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ‘आर्टिकल 15’ और ‘कबीर सिंह’ की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म बुधवार को 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हो चुकी है। यह फिल्म अभी तक 243.17 करोड़ रुपये कमा चुकी है। बीते मंगलवार इस फिल्म ने 3.20 करोड़ रुपये कमाए थे।

तरण आदर्श ने किए यह ट्वीट…

तरण आदर्श के अनुसार, कबीर सिंह फिल्म बुधवार को इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली विक्की कौशल की फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike Movie) को पछाड़ देगी। ‘उरी’ का लाइफटाइम कलेक्शन 245.36 करोड़ रुपये है। भारतीय सिनेमा की 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में भी ‘कबीर सिंह’ ने ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ को हटाते हुए 10वें स्थान पर कब्जा जमा लिया है।

गौरतलब है कि कबीर सिंह फिल्म शाहिद कपूर के लिए किसी लॉटरी से कम नहीं है। हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फिल्म की सफलता को कैश कराते हुए शाहिद ने अपनी फीस में इजाफा कर दिया है। वह अपनी अगली फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस की डिमांड कर रहे हैं। यह भी खबरें हैं कि शाहिद एक और तेलुगू सुपरहिट फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म से जुड़े सभी राइट्स खरीद लिए हैं।

कबीर सिंह फिल्म के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

यहां देखिए फिल्म कबीर सिंह को लेकर शाहिद कपूर का खास इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।