फिल्म आर्टिकल 15 देखने के बाद ऐसा रहा बॉलीवुड सितारों रिएक्शन, तापसी पन्नू ने किया सबसे मजेदार कमेंट

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15) कल देशभर में रिलीज कर दी जाएगी। रिलीज के पहले ये फिल्म पत्रकारों को दिखाई गई। सभी ने इस फिल्म की बेहद तारीफ की है और अच्छे अच्छे रिव्यू भी लिखे हैं।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15) कल देशभर में रिलीज कर दी जाएगी। रिलीज के पहले ये फिल्म पत्रकारों को दिखाई गई। सभी ने इस फिल्म की बेहद तारीफ की है और अच्छे अच्छे रिव्यू भी लिखे हैं। बधाई हो और अंधाधुन जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद लोग देखना ये चाहते थे कि आर्टिकल 15 में आयुष्मान ने एक सीरियस पुलिस अफसर की भूमिका कैसी निभाई है। अनुभव सिन्हा ने भारत के एक ऐसे मुद्दे को इस फिल्म के जरिए उठाया है जिसे हमने फिल्मों में तो कई बार देखा होगा पर रियल लाइफ में महसूस पहली बार करेंगे।

इस फिल्म के कई सीन्स ऐसे हैं जिन्हे आप बार बार देखना चाहेंगे। जैसे ‘कहब तो लाग जाई धक्क से’ सॉन्ग, सीवर में डूबकर कचरा साफ करने वाला सफाई कर्मचारी वाला सीन, सुअर की दलदल से रास्ता पार करने वाला सीन, एक पुलिसवाला रोज कुत्तों को बिस्किट खिलाता है लेकिन दलित इंसान उसके लिए कुत्तों से भी गैर गुजरा है। एक सीन तो ऐसा भी जो बॉलीवुड में पहली बार फिल्माया गया है जिसमे देश की राजनीतिक पार्टियों के चुनाव चिन्ह के बारे में बात की जाती है।

आर्टिकल 15 फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया गया था जिसमे बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता शामिल हुए थे। शाहरुख़ खान, तब्बू, तापसी पनु, विक्की कौशल ने फिल्म देखी और अपनी राय भी रखी। आइए जानते हैं इस फिल्म को लेकर किसने कहा ?

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कमेंट करते हुए लिखा- बातें बहुत हुई काम शुरू करें क्या?

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने आयुष्मान खुराना की एक्टिंग के बारे में खूब लिखा है और तारीफ़ की है 

ईशान खट्टर ने भी आयुष्मान खुराना की फिल्म देखी और देखिए क्या लिखा…

वीडियो में देखें आर्टिकल 15 मूवी का ट्रेलर…

 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।