आर्टिकल 15 का दूसरा सॉन्ग हुआ रिलीज, नैना ये गाने में ईशा तलवार संग रोमांस करते दिखे आयुष्मान खुराना

फिल्म आर्टिकल 15 का दूसरा सॉन्ग रिलीज हुआ है। सॉन्ग का नाम 'नैना ये' (Naina Yeh)है। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है, जो फिल्म के ट्रेलर और पिछले गाने से बिल्कुल अलग है। सॉन्ग नैना ये में आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस ईशा तलवार के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

आर्टिकल 15 का दूसरा सॉन्ग नैना ये के एक सीन में आयुष्मान खुराना और ईशा तलवार। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म आर्टिकल 15 के ट्रेलर (Article 15 Trailer) और रैप सॉन्ग शुरू करें क्या को ऑडियंस और फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी अच्छा रिस्पांस दिया है। आर्टिकल 15 का पहला सॉन्ग ‘शुरू करें क्या'(Shuru Karein Kya)रिलीज हुआ था। आज फिल्म दूसरा सॉन्ग रिलीज हुआ है। सॉन्ग का नाम ‘नैना ये’ (Naina Yeh)है। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है, जो फिल्म के ट्रेलर और पिछले गाने से बिल्कुल अलग है।

सॉन्ग नैना ये में आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस ईशा तलवार के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह सॉन्ग 3 मिनट 30 सेकंड है। गाने में दोनों के केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। हरे-भरे खेतों के बीच फिल्माया गया ये गाना ईशा तलवार और आयुष्मान खुराना को और भी ज्यादा खूबसूरत तरीके से दिखा रहे हैं। दोनों के चेहरे पर सादगी और प्यार साफ झलक रहा है। दोनों एक-दूसरे के इश्क में काफी गहराई से डूबे हुए हैं। इस सॉन्ग को यासिर देसाई और आकांक्षा शर्मा ने गाया है। वहीं इसे रश्मि विराग ने लिखा है। इस गाने पीयूष शंकर ने कंपोज किया है।

यहां देखिए फिल्म का नैना ये सॉन्ग-

फिल्म आर्टिकल 15 का ट्रेलर (Article 15 Trailer) और एंथम सॉन्ग ने लोगों को पहले ही फिल्म देखने के लिए बेसब्र बना दिया है। फिल्म बदायूं गैंगरेप केस पर आधारित है और भारतीय समाज में जाति, नस्ल और धर्म के आधार पर व्याप्त भेदभाव पर को दिखाती है।

आयुष्मान खुराना की लिस्ट 4 अलग-अलग जोनर की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आर्टिकल 15 के अलावा आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म ड्रीम गर्ल, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और बाला में नजर आएंगे। ये सभी फिल्में अलग-अलग कैटगरी और जोनर की हैं। आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में फिल्म विकी डोनर से डेब्यू किया था, जो अपनी तरह की पहली फिल्म थी। तबसे वह अलग जोनर की ही फिल्म कर रहे हैं।

जानिए आयुष्मान खुराना किस एक्टर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं?

यहां देखिए आयुष्मान खुराना का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।