स्ट्रीट डांसर 3 में गुरु रंधावा के इस सॉन्ग का होगा रीमेक वर्जन, 4 और पंजाबी गानों का होगा रिक्रिएशन

वरुण धनव और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी है। फिल्म की शूटिंग अभी दुबई में चल रही है। फिल्ममेकर्स एक और सॉन्ग रीमेक बना रहे हैं और ये सॉन्ग किसी पुरानी फिल्म का सॉन्ग या पॉप का नहीं है, बल्कि गुरु रंधवा के पॉपुलर सॉन्ग 'लाहौर' है।

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन(फोटो:इंस्टाग्राम)

वरुण धनव और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 (Street Dancer 3) की शूटिंग में बिजी है। फिल्म की शूटिंग अभी दुबई में चल रही है। फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं और यह एबीसीडी की तीसरी फ्रेंचाइजी है। फिल्म को लेकर फिल्ममेकर्स और इसकी कास्ट को बहुत उम्मीदें हैं। फिल्ममेकर्स ने पॉपुलर सॉन्ग मुकाला मुकाबला को रिक्रिएट कर रहे हैं।

इस सॉन्ग के अलावा फिल्ममेकर्स एक और सॉन्ग रीमेक बना रहे हैं और ये सॉन्ग किसी पुरानी फिल्म का सॉन्ग या पॉप का नहीं है, बल्कि गुरु रंधावा के पॉपुलर सॉन्ग ‘लाहौर’ (Guru Randhawa Lahore) है। इस सॉन्ग के रिक्रिएट वर्जन को म्यूजिक कंपोजर सचिन-जिगर कम्पोज करेंगे। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों की मानें तो फिल्म में कुल 12 सॉन्ग होंगे, जिनमें 3-4 सॉन्ग हिट पंजाबी सॉन्ग के रिक्रिएट वर्जन होंगे।

एक-दो दिन में खत्म होगी शूटिंग

इन गानों में इंटरेस्टिंग तरीके से भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) की डांसिंग टीम के बीच कंपीटिशन में इस्तेमाल होंगे। गुरु रंधावा के रिक्रिएशन सॉन्ग को इसी में यूज किया जाएगा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दुबई में फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 की शूटिंग एक-दो दिन में खत्म हो जाएगी और टीम मुंबई के वापसी रवाना होगी। फिल्म का क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा है और टीम इसे लेकर काफी खुश है।

कैटरीना कैफ को हुआ था रोल ऑफर

आपको बता दें कि स्ट्रीट डांसर 3 में वरुण धवन के अपॉजिट कैटरीना कैफ को सिलेक्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने तारीख उचित नहीं मिलने पर इसमें काम करने से मना कर दिया और इसके बाद श्रद्धा कपूर को ये रोल दिया गया है और वह इसमें काम करके काफी खुश हैं।

श्रद्धा कपूर को मिला खास बर्थडे सरप्राइज

वरुण धवन सहित इन फिल्मी सितारों ने खुद को बदल दिया, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।