Aryan Khan ने एनसीबी पर लगाया उनकी प्रतिष्ठा को बर्बाद करने का आरोप,Shahrukh बोले कि उन्हें अपराधी दर्शाया गया

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर पिछले साल अवैध ड्रग्स रखने और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ड्रग गिरोहों से संबंध रखने के आरोप लगाए गए थे परंतु मई 2022 में उन्हें एनसीबी के द्वारा उन्हें क्लीन चिट दे दी गई और उनके ऊपर लगाए गए कोई भी आरोप साबित नहीं हो पाए।

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के सुपुत्र आर्यन खान (Aryan Khan) ने एनसीबी के अधिकारियों से यह सवाल करते हुए पूछा क्या वह इंटरनेशनल ड्रग तस्कर का टैग पाने के लिए सच में हकदार थे? जबकि उनके पास किसी भी प्रकार के कोई भी अवैध ड्रग्स नहीं पाए गए थे आर्यन खान (Aryan Khan) को पिछले साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक क्रूज शिप पर नशीली दवाओं का भंडाफोड़ करते समय गिरफ्तार किया था जिसके बाद आर्यन को कुछ हफ्ते जेल में भी बिताने पड़े थे और उसके बाद उन्हें बेल पर रिहा किया गया था। उन पर अवैध ड्रग्स रखने से लेकर अंतर्राष्ट्रीय ड्रग गिरोहों से संबंध रखने तक के आरोप लगाए गए थे लेकिन मई 2022 में उन्हें एनसीबी के द्वारा सभी दोषों से मुक्त कर दिया गया और क्लीन चिट दे दी गई। जिसमें उनकी बेगुनाही के लिए पर्याप्त सबूतों की कमी का हवाला दिया गया था। यदि इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की माने तो जांच के पीछे एसआईटी का नेतृत्व करने वाले एनसीबी के डेप्युटी डायरेक्टर जनरल संजय सिंह ने आर्यन (Aryan Khan) के साथ अपनी बातचीत को याद किया हवाओं ने यह कहा कि उन्होंने कहा था कि वह आर्यन (Aryan Khan) के साथ ‘खुले दिमाग से’ बात करेंगे।

आर्यन (Aryan Khan) ने पूछे एनसीबी अधिकारी से सवाल

उनके मुताबिक आर्यन (Aryan Khan) ने उनसे कुछ सवाल पूछे थे, जिनमें आर्य ने कहा था कि , “सर आपने मुझे एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर के रूप में प्रदर्शित किया है , जैसे कि मैं ड्रग्स की तस्करी को फाइनेंस करता हूं, क्या यह आरोप बेवजह नहीं है? उस दिन शिप पर मेरे पास किसी भी प्रकार का कोई भी ड्रग नहीं पाया गया फिर भी मुझे गिरफ्तार कर लिया गया । सर आपने मेरे साथ बहुत गलत किया है और आपने मेरे और मेरे पिता के सम्मान और प्रतिष्ठा को भी ठेस पहुंचाई है। मुझे इतने हफ्ते जेल में बिताने पड़े क्या मैं वास्तव में इस लायक था?”

शाहरूख खान (Shahrukh Khan) करने जा रहे हैं बड़े परदे पर वापसी।

इस हादसे के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक लंबे समय तक अपने काम पर फोकस नहीं कर पाए थे, परंतु अब उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी है वह साल 2023 में बैक टू बैक अपनी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।