Aryan Khan: आर्यन खान ने शेयर की भाई-बहन के साथ तस्वीरें, शाहरुख खान ने भी किया मजेदार कमेंट

आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शोयर किया हैं इन तस्वीरों में वह अपनी बहन सुहाना खान और अबराम खान के साथ नज़र आ रहे हैं. तिनों क साथ काफई मस्ती कर रहे हैं. पहली तस्वीर में वह सुहाना खान और अबराम खान को गले लगाते दिख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आर्यन और अबराम खान कैमरे की तरफ़ देखकर पोज दे रहे हैं.

बॉलीवुड के फेमस एकट्रर शाहरुख खान और गौरी खान के बच्चे आर्यन खान (Aryan Khan), सुहाना खान (Suhana Khan) और अबराम खान (AbRam Khan) फेमस स्टार किड में से एक है. उनकी तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर आर्यन (Aryan Khan). सुहाना और अबराम की एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हो रही हैं.

Aryan Khan, Suhana Khan With AbRam Khan

आर्यन खान ने शेरय की तस्वीरे

दरअसल. आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शोयर किया हैं इन तस्वीरों में वह अपनी बहन सुहाना खान और अबराम खान के साथ नज़र आ रहे हैं. तिनों क साथ काफई मस्ती कर रहे हैं. पहली तस्वीर में वह सुहाना खान और अबराम खान को गले लगाते दिख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आर्यन और अबराम खान कैमरे की तरफ़ देखकर पोज दे रहे हैं. इस दोरान तिनों का स्टाइलिश अंदज देखने लायर हैं. सुहाना डेनिम ड्रेस पहने काफ़ी सेक्सी लग रही हैं. वही आर्यन टी शर्ट के साथ जैकेट और अबराम ब्लैक सवेट शर्ट पहने बेहद कूल नज़र आ रहे हैं.

Aryan Khan, Suhana Khan With AbRam Khan
Aryan Khan, Suhana Khan With AbRam Khan

शाहरुख ने भी किया कमेंट

फैंस आर्यन. सुहाना और अबराम की तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंटस में उनकी तारिफें भी कर रहे हैं. वही इन फोटोज पर आर्यन (Aryan Khan) के पापा शाहरुख ने भी कमेंट किया. शाहरुख ने फोटोज़ पर कमेंट करते हुए लिखा-‘ मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं! मुझे तुरंत ये भेजो. फैंस को शाहरुख का ये मजेदार कमेंट भी काफ़ी पसंद आ रहा हैं.

Aryan Khan, Suhana Khan With AbRam Khan

आर्यन का ड्रग्स केस में आ गया था नाम

बता दें कि आर्यन के लिए साल 2021 काफ़ी मुश्किल भरा रहा था. उनका नाम ड्रग्स केस में आ गया था. इस सिलसिले में आर्यन को कुछ दिन जेल भी जाना पड़ा था हालांकि अब उन्हें क्लिन चीट मिल चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16: क्या तलाक के फैसले के बीच चारु आसोपा और पति राजीव सेन अब बिग बॉस में सुलझाएंगे अपने झगड़े…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं