शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने कोर्ट से वापस मांगा अपना पासपोर्ट !!

आर्यन खान को पिछले साल अक्टूबर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा हाई प्रोफाइल केस के मामले में गिरफ्तार किया गया था , लेकिन जांच एजेंसी आर्यन खिलाफ दर्ज की गई चार्जशीट में उनका नाम आरोपी के तौर सिद्ध नहीं कर पाई थी।

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जिन्हें की उन पर पिछले साल हुए ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी के द्वारा निर्दोषी करार दिया गया था ने गुरुवार को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट के समक्ष अपने पासपोर्ट को वापस करने की अपील की है।

आर्यन ने वापस मांगा अपना पासपोर्ट

कोर्ट ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि (एनसीबी) को इस विषय पर उत्तर देने के आदेश दिए हैं और कोर्ट की हियरिंग को 13 जुलाई के लिए स्थगित किया है ।आर्यन खान को पिछले साल अक्टूबर में हाई प्रोफाइल ड्रग केस के मामले में नेशनल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अरेस्ट किया गया था । परंतु जांच एजेंसी मई में फाइल की गई उनकी चार्जशीट में आर्यन का नाम एक आरोपी के तौर पर साबित नहीं कर पाई थी।एनसीबी ने आर्यन और उनके साथ पांच और लोगों को कोई पुख्ता सबूत ना होने के कारण जाने दिया था।

इस वजह से किया गया था पासपोर्ट जब्त

आर्यन खान ने बेल की शर्तों के तौर पर अपना पासपोर्ट कोर्ट में जमा कराया था गुरुवार को उन्होंने स्पेशल कोर्ट में अपने वकील अमित देसाई और राहुल अग्रवाल देसाई के जरिए एक एप्लीकेशन दर्ज की जिससे कि उन्हें उनका पासपोर्ट वापस मिल पाए।24 साल के आर्यन को पिछले साल एनसीबी द्वारा 3 अक्टूबर को गोवा बाउंड एक क्रूज शिप पर रेड के दौरान गिरफ्तार किया गया था ।आर्यन को 20 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था उसके बाद उन्हें मुंबई हाई कोर्ट के द्वारा बेल अदा कर दी गई थी।

2023 में शाहरुख करेंगे बड़े परदे पर वापसी

यदि बात करें शाहरुख खान की तो उन्हें एक लंबे समय से बड़े पर नहीं देखा गया है । शाहरुख की आखरी फिल्म जीरो थी और इसके बाद वह किसी भी फिल्म में मुख्य हीरो के रूप में नहीं दिखे है । परंतु साल 2023 की शाहरुख अपनी तीन फिल्मों से एक बार फिर सिनेमा में वापसी करेंगे ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।