करण जौहर पूरा करेंगे वादा, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस फिल्म से कर रहे हैं बॉलीवुड में लॉन्च

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 'तख्त' फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। आर्यन इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

करण जौहर की फिल्म 'तख्त' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे आर्यन खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फिल्मों में स्टार किड्स को लॉन्च करने में दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर जरा भी पीछे नहीं रहते हैं, खासकर जब बात बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की हो तो करण जौहर भला अपना वादा कैसे तोड़ सकते हैं। करण कई मौकों पर कह चुके हैं कि वह शाहरुख खान के बच्चों को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। अब करण अपना यह वादा पूरा करने जा रहे हैं। करण की फिल्म ‘तख्त’ में आर्यन बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

‘तख्त’ फिल्म का निर्देशन करण जौहर खुद करेंगे। हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, यह फिल्म जून से फ्लोर पर जा सकती है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 3 मई, 2020 को रिलीज होगी। आर्यन इस फिल्म में कैमरे के पीछे करण जौहर को असिस्ट करते दिखेंगे।

एक्टिंग नहीं फिल्ममेकिंग में है आर्यन खान की दिलचस्पी

आर्यन खान के फिल्मी करियर को लेकर शाहरुख खान ने पिछले साल ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि आर्यन फिल्मों में एक्टिंग करने से ज्यादा फिल्ममेकिंग में दिलचस्पी लेते हैं। वह इस समय कैलिफोर्निया में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। शाहरुख ने कहा कि उनकी बेटी सुहाना जरूर एक्टिंग करना चाहती हैं। वह भी इस समय लंदन में एक्टिंग से जुड़ा कोर्स कर रही हैं। हालांकि इंटरव्यू में शाहरुख ने अपने बच्चों को सलाह देते हुए यह भी कहा था कि उन्हें अभी कम से कम 4-5 साल फिल्मों और एक्टिंग के बारे में पढ़ना होगा, इसे सीखना होगा।

करण जौहर की फिल्म से अनन्या पांडे करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

बात करें करण जौहर के स्टार किड्स को लॉन्च करने की तो इसी साल 10 मई को रिलीज होने जा रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ साल 2012 में आई थी, जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म से फिल्ममेकर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन और महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वरुण और आलिया आज फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स हैं। यह जोड़ी एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। वरुण और आलिया 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी नजर आएंगे।

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का हर सीजन सुर्खियों में रहता है, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।