आर्यन खान ‘ड्रग्स केस’ में अब अधिकारियों के खिलाफ जांच शुरू, समीर वानखेड़े की टीम पर लगे हैं गंभीर आरोप!

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. अब एक साल बाद एनसीबी की विजिलेंस टीम ने अपनी रिपोर्ट अपने डायरेक्टर को सौंप दी है.

  |     |     |     |   Updated 
आर्यन खान ‘ड्रग्स केस’ में अब अधिकारियों के खिलाफ जांच शुरू, समीर वानखेड़े की टीम पर लगे हैं गंभीर आरोप!
Aryan Khan

Aryan Khan Drugs Case: बीते साल अक्टूबर में एनसीबी (NCB) की मुंबई यूनिट ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. अब एक साल बाद एनसीबी की विजिलेंस टीम ने अपनी रिपोर्ट अपने डायरेक्टर को सौंप दी है. एनसीबी की इस रिपोर्ट को लेकर कहा जा रहा है कि मुंबई एनसीबी की टीम की जांच में कई अनियमितताएं पाई गई हैं.

बुधवार को एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल (साउथ वेस्ट रीजन) ज्ञानेश्वर सिंह ने मुंबई में बताया कि उन्होंने अपनी रिपोर्ट एनसीबी डायरेक्टर को नई दिल्ली भेज दी है. अब इस रिपोर्ट में आखिर क्या लिखा गया है इसके बारे में अधिकृत रूप से कोई खुलासा नहीं किया गया है. बता दें ज्ञानेश्वर सिंह एनसीबी की विजिलेंस टीम के हेड भी हैं.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने ठुकरा दिया था 15 करोड़ का पान मसाला ऐड, अक्षय कुमार ने झट से लपक लिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी की विजिलेंस टीम के एक करीबी सूत्रों ने बताया कि इस जांच रिपोर्ट में आर्यन केस की जांच में कई अनियमितताएं बताई गई हैं. विजिलेंस टीम ने जांच में शामिल अधिकारियों के इरादों पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें: Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

बताया जा रहा है कि एनसीबी की इस रिपोर्ट में विजिलेंस टीम ने आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस में करीब 7 से 8 एनसीबी (NCB) अफसरों की भूमिका पर सवाल खड़े किये हैं. रिपोर्ट को लेकर जो दावा किया जा रहा है उससे पता चला है कि इनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है. क्या इन अधिकारियों में समीर वानखेडे का भी नाम है, जो उन दिनों एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर थे? सूत्रों ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply