जैसा बाप वैसा बेटा! पापा शाहरुख की राह पर निकले बेटे आर्यन खान, यकीन नहीं होता तो जरा ये तस्वीर देख लीजिए

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) एक बार फिर चर्चा में बने हुए इस बार उनकी चर्चा का विषय उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि उनकी खुद की एक तस्वीर है।

शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान हूबहू अपने पिता की तरह (फोटो-इंस्टाग्राम)

यूं तो बाप-बेटा का रिश्ता बहुत खास होता है। जो एक उम्र के बाद एक अच्छे दोस्त में तब्दील हो जाता है। ऐसा ही बेहद खास रिश्ता हमारे बॉलीवुड के बाप-बेटे की एक जोड़ी का है। जी हां, बॉलीवुड में लगभग एक दशक से करोड़ो के दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) हैं। हाल ही में सिम्बा बन अपनी दमदार आवाज से दहाड़ने वाले आर्यन खान एक ब्रेक के बाद फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं। जी हां, हाल ही में किंग खान के लाडले आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से खुद की एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वो हूबहू शाहरुख खान जैसे नजर आ रहे हैं।

ये कहना तो बिल्कुल गलत नहीं होगा कि अपने पापा की तरह आर्यन खान भी काफी स्टाइलिश हैं। आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम से जो तस्वीर पोस्ट की है उसको देखकर तो यही लगता है। अपनी लेटेस्ट फोटो में एसआरके के बेटे काली टीशर्ट, खाकी पेंट और सिल्वर मेटैलिक जूतों में नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने आंखों पर डस्की ब्राऊन एविएटर्स को लगाया हुआ है वहीं बालों को स्मैश लुक दिया है।

सबसे पहले आप आर्यन खान की ये तस्वीर देखिए…

एक बार तस्वीर को और गौर से देखिए, तो आपको एक पल के लिए आर्यन खान हूबहू शाहरुख खान की याद दिला देंगे। युवा स्टार-किड की आंखे और बाल उनके पापा शाहरुख के स्टाइल से मैच खाता हैं। ऐसे में हम तो यहीं कहेंगे की शाहरुख के बेटे आर्यन खान भी बॉलीवुड में आने के बाद अपने स्टाइल से अच्छे अच्छों को मात देंगे। वहीं आपको बता दें कि आर्यन खान करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म तख्त से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्मी दुनिया में डेब्यू करेंगे।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हुआ प्यार! जानिए लंदन की ब्लॉगर है या बॉलीवुड की कोई एक्ट्रेस?

जब एक साथ आई बाप-बेटे यानि शाहरुख खान-आर्यन खान की हसीन जोड़ी, तो उसके बाद हुआ कुछ ऐसा…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।