एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर को पति ने बेरहमी से पीटा-चेहरे पर थूका, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देख दर्ज किया केस

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने पति सिद्धार्थ सभरवाल के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। आरजू ने मारपीट के सीसीटीवी फुटेज भी मुंबई पुलिस को दिए हैं।

  |     |     |     |   Published 
एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर को पति ने बेरहमी से पीटा-चेहरे पर थूका, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देख दर्ज किया केस
आरजू गोवित्रिकर ने पुलिस को मारपीट के सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया कराए हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में अपने पति सिद्धार्थ सभरवाल के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री का आरोप है कि सिद्धार्थ अक्सर शराब के नशे में उनसे मारपीट करते हैं। आरजू का आरोप है कि सिद्धार्थ पिछले काफी समय से उनका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं। आरजू ने पति द्वारा मारपीट करने से जुड़े सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरजू गोवित्रिकर और सिद्धार्थ सभरवाल ने साल 2010 में लव मैरिज की थी। आरजू अपने पति और बेटे के साथ वर्ली के पोचखानवाला रोड पर रहती थीं। पति की प्रताड़ना से तंग आकर वह कुछ समय पहले अपने घर वापस आ गई थीं। आरजू ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि 15 फरवरी को पति के शराब पीने की लत को लेकर उनका विवाद हुआ था। सुबह 4 बजे सिद्धार्थ ने आरजू को बाथरूम में घसीटते हुए बेरहमी से पीटा। इससे पहले 22 जनवरी को भी उनका इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

सिद्धार्थ ने आरजू के चेहरे पर थूका

उस समय सिद्धार्थ ने आरजू के चेहरे पर दो बार थूका था। आरजू का आरोप है कि सिद्धार्थ ने उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। आरजू ने पति पर बेटे को किडनैप करने का भी आरोप लगाया। आरजू ने कहा कि सिद्धार्थ ने उनके पांच साल के बेटे को जबरन अपने पास रखा है और उसे वापस सौंपने के बदले वह पैसों की मांग कर रहा है। पति की प्रताड़ना और धमकियों से तंग आकर आरजू अपनी बहन अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर और कॉमन फ्रेंड अभिनेता आशीष चौधरी के साथ मंगलवार को वर्ली पुलिस स्टेशन पहुंचीं और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं आरजू गोवित्रिकर

आरजू ने सिद्धार्थ द्वारा मारपीट किए जाने के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपे हैं। जिसके बाद पुलिस ने सिद्धार्थ सभरवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 498, 504, 506 और 509 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच के दौरान पुलिस पूछताछ में सिद्धार्थ ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी के आरोप झूठे हैं। सीसीटीवी फुटेज के बारे में उन्होंने कहा कि आरजू ने उनसे कहा था कि उन्हें एक क्राइम शो की तैयारी करनी है इसलिए उन्होंने उसे रिहर्सल के दौरान थप्पड़ मारे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताते चलें कि आरजू कई टीवी सीरियल्स और फिल्म ‘बागबान’, ‘मेरे बाप पहले आप’ में काम कर चुकी हैं।

कृति सेनन नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, इस वजह से बॉलीवुड में रखा कदम, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply