घरेलू हिंसा मामले में आरजू गोवित्रिकर के पति सिद्धार्थ सभरवाल पर घर में घुसने से लगी थी रोक, पहुंचे हाईकोर्ट

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर (Arzoo Govitrikar) के पति सिद्धार्थ सभरवाल (Siddharth Sabharwal) अपने घर में जाने की इजाजत के लिए हाईकोर्ट की शरण में पहुंचे हैं।

आरजू गोवित्रिकर ने पति सिद्धार्थ सभरवाल के खिलाफ केस दर्ज कराया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इसी साल मार्च में टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर (Arzoo Govitrikar) ने अपने पति सिद्धार्थ सभरवाल (Siddharth Sabharwal) के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में केस दर्ज कराया था। जिसके बाद दादर मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने आदेश दिया था कि अगले नोटिस तक वह अपने वर्ली स्थित घर में दाखिल नहीं हो सकेंगे। सिद्धार्थ ने अब निचली अदालत के फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ सभरवाल ने हाईकोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में बताया है कि उनके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं है। उनकी सारी प्रॉपर्टी लीज पर है। इस वजह से उन्हें अपने घर में लौटने की इजाजत दी जाए। सिद्धार्थ के वकील करण कदम ने बताया कि 19 मई, 2019 से याचिकाकर्ता कभी अपनी बहन तो कभी अपने दोस्तों के घर में रह रहे हैं। वर्ली स्थित घर उनके द्वारा खरीदा गया है।

पेशे से कारोबारी सिद्धार्थ सभरवाल ने कहा कि वह अपनी पत्नी के वैकल्पिक जगह पर रहने के लिए उन्हें भत्ता देने के लिए तैयार हैं। वह अपने घर में रहना चाहते हैं। सिद्धार्थ ने कहा कि हाल ही में आरजू गोवित्रिकर स्विट्जरलैंड घूमने गई थीं और उनके बीच ईमेल के जरिए जो बातचीत हुई है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि घरेलू हिंसा के आरोप झूठे हैं। वह उनके घर में रहने और ऐशोआराम भरी जिंदगी जीने के लिए ऐसा कर रही हैं।

सोमवार को सुनवाई के दौरान आरजू गोवित्रिकर भी कोर्ट पहुंची थीं। उन्होंने वकील नियुक्त करने के लिए अदालत से समय मांगा। बताते चलें कि लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2010 में आरजू और सिद्धार्थ सभरवाल ने शादी कर ली थी। आरजू ने पति पर शराब के नशे में मारपीट, चेहरे पर थूकने जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। आरजू अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर की बहन हैं।

आरजू गोवित्रिकर को पति ने बेरहमी से पीटा-चेहरे पर थूका, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देख दर्ज किया केस

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।