आशा भोसले ने शेयर की लता जी संग बचपन की अनसीन फोटो! याद कर लिखा- “मैं और दीदी”

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन सभी को गहरा दुःख दिया है। लता जी के निधन से एक खूबसूरत युग का अंत हो गया है। रविवार को लता जी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। लता मंगेशकर भले ही इस दुनिया से रुख्सत हो गईं, लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी। लता जी के चाहने वाले दुखी है और नम आंखों से उन्हें याद कर रहे हैं। लता मंगेशकर की बहन और दिग्गज सिंगर आशा भोसले ने भी लता दीदी को खास अंदाज में याद किया है।

लता मंगेशकर और आशा भोसले (फोटो: इंस्टाग्राम)

Late Lata Mangeshkar Throwback Photo: स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन सभी को गहरा दुःख दिया है। लता जी के निधन से एक खूबसूरत युग का अंत हो गया है। रविवार को लता जी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। लता मंगेशकर भले ही इस दुनिया से रुख्सत हो गईं, लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी। लता जी के चाहने वाले दुखी है और नम आंखों से उन्हें याद कर रहे हैं। लता मंगेशकर की बहन और दिग्गज सिंगर आशा भोसले ने भी लता दीदी को खास अंदाज में याद किया है।

आशा भोसले ने लता मंगेशकर जी के साथ बचपन की एक अनसीन थ्रोबैक फोटो शेयर की है। आशा भोसले ने इस फोटो के साथ लता दीदी को याद किया है। बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में आशा भोसले और लता मंगेशकर दोनों कैमरे को देखकर पोज दे रही हैं। दोनों के चेहरे पर मासूमियत देखते ही बनती है।

आशा भोसले ने इस तस्वीर के साथ बचपन के दिनों को याद करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘बचपन के दिन भी क्या दिन थे। दीदी और मैं। इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाई है। लता मंगेशकर संग आशा भोसले की बचपन की तस्वीर पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं।

सबकी चहेती और भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर जी ने 92 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। लता मंगेशकर करीब एक महीने से बीमार चल रही थीं। उन्हें 8 जनवरी को कोरोना संक्रमित होने के बाद मुंबई के ब्रीच क्रैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लता जी को कोरोना के साथ निमोनिया भी हुआ था। लता दीदी की उम्र को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें आईसीयू में एडमिट किया था। तब से वह लगातार संघर्ष ही कर रही थीं।

Lata Mangeshkar Passes Away: स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.