आशा पारेख को छोटे कपड़े पहनने वाली एक्ट्रेसेस पर आया गुस्सा, कह दी बड़ी बात!

आशा पारेख (Asha Parekh) ने वेस्टर्न ड्रेस को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. गोवा में चल रहे भारत के 53वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के एक सत्र में आशा (Asha Parekh) ने अपने मन की बात शेयर की हैं.

बॉलीवुड जगत की दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख (Asha Parekh) 90 के दशक में तमाम फिल्मों में नजर आई हैं. आशा की फिल्मों में आज भी लोग काफी पसंद करते हैं. आशा पारेख भले ही बड़े पर्दे से गायब हैं, लेकिन उन्हें अक्सर कई इवेंट्स और रियलिटी शो में देखा जाता है. आशा पारेख (Asha Parekh) अक्सर अपने दिल की बात साझा किया करती हैं. वहीं इस बीच वेस्टर्न ड्रेस को लेकर आशा पारेख ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. गोवा में चल रहे भारत के 53वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के एक सत्र में आशा (Asha Parekh) ने अपने मन की बात शेयर की हैं. यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

आशा पारेख ने कहा:

आशा (Asha Parekh) ने बताया कि, ‘अब कुछ बदल गया है (जबसे उन्होंने फिल्मों में काम किया है) जो फिल्में बन रही हैं. मुझे नहीं पता, हम इतने वेस्टर्न हैं… गाउन पहनकर वेडिंग में आ रही हैं लड़कियां. अरे भैया, हमारी घाघरा चोली, सरियां और सलवार-कमीज है आप वो पहनो ना’. आगे एक्ट्रेस (Asha Parekh) ने कहा कि, ‘आप उन्हें क्यों नहीं पहनते? वे पर्दे पर सिर्फ एक्ट्रेसेस को देखते हैं और उनकी नकल करना चाहते हैं. स्क्रीन पर देखकर वो जो कपड़े पहने रहेंगे उस तरह के कपड़े हम भी पहनेंगे..मोटे हो, या जो, हम वही पहनेंगे. ये वेस्टर्न के साथ हो रहा है, मुझे दुख होता है. मैं इस वेस्टर्नाइजेशन को देखकर आहत होती हूं. हमारे पास इतनी महान संस्कृति, डांस और संगीत है की हम इसे पॉप संस्कृति में वापस ला सकते हैं’.

आशा पारेख

अपने समय का दर्द किया बयां:

बता दें, आशा पारेख (Asha Parekh) हाल ही में गोवा में आयोजित हुए भारतीय फिल्म फेस्टिवल के 53वें संस्करण में शिरकत करने पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने मन कि बात साझा की. आशा ने 10 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था. उन्होंने इस इंटरव्यू के ये भी बताया कि, ‘हमारे दौर में अगर इतनी शूट तकनीकि तौर पर इतने सुविधाजनक होती तो कितना अच्छा होता’. आगे एक्ट्रेस (Asha Parekh) कहती हैं कि, ‘मुझे याद है कि हमारे वक़्त में वैनिटी वैन का कोई कॉन्सेप्ट ही नहीं था. तब तो स्टूडियोज में भी बाथरूम नहीं होते थे. हम पूरा-पूरा दिन बिना बाथरूम जाये बिना बैठे रहते थे. शुक्र है कि मुझे कोई किडनी से जुड़ी बीमारी नहीं हुई. कई बार तो शूट के दौरान हम झाड़ियों के पीछे कपड़े बदला करते थे’.

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.