पीएम नरेंद्र मोदी ने लिया सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला, तो बॉलीवुड सेलेब्स और राहुल गांधी ने कहीं ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सोमवार शाम एक ट्वीट के जरिये सोशल मीडिया छोड़ने का विचार व्यक्त किया था। इस ट्वीट पर लोग, सेलेब्रिटीस, यहां तक की पॉलिटिक्स के लोग भी बहुत रिएक्ट कर रहे हैं।

नरेंद्र मोदी की तस्वीर (फोटो:ट्विटर)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सोमवार शाम एक ट्वीट के जरिये सोशल मीडिया छोड़ने का विचार व्यक्त किया था। इस ट्वीट पर लोग, सेलेब्रिटीस, यहां तक की पॉलिटिक्स के लोग भी बहुत रिएक्ट कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पोस्ट के जरिये बताया कि “इस रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने की सोच रहा हूं। आप सभी को आगे जानकारी दूंगा।” इस पर ट्वीट पर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है।

अशोक पंडित (Ashoke Pandit Twitter) ने पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर एक ट्वीट किया है, उसमें उन्होंने लिखा है, “मोदी की फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सर्जिकल स्ट्राइक।”

वहीँ राहुल गांधी ने भी नरेंद्र मोदी के इस फैसले पर प्रतिक्रिया दी है। वह लिखते है- ‘दुश्मनों को छोडो, सोशल मीडिया नहीं’।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के ट्विटर पर पीएम मोदी (PM Modi) के 53.3 मिलियन फॉलोअर हैं। वहीं, पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के फैसले से सबको बड़ा झटका लगा है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो