येलो बिकिनी में दिखा Ashram की बबीता यानी Tridha Choudhury का बोल्ड अंदाज, शेयर की तस्वीरें

त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury)  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में त्रिधा येलो कलर की बिकिनी पूल में नजर आ रही हैं। इस दौरान त्रिधा का बोल्ड और सेक्सी अंदाज साफ नजर आ रहा हैं।

मेक्स पलेयर ‘आश्रम’ सीरीज की फेम त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury)  ने आश्रम’ के दूसरे पार्ट मे बबीता का किरदार निभाया हैं। इस सिरीज में उनकी बोल्डनेस को देखे लोग उनके दिवाने हो गयेथे। हाल ही में एक बार फिर त्रिधा (Tridha Choudhury)  की बोल्डनेस चर्चा में हैं।

दरअसल त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury)  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में त्रिधा येलो कलर की बिकिनी पूल में नजर आ रही हैं। इस दौरान त्रिधा का बोल्ड और सेक्सी अंदाज साफ नजर आ रहा हैं। लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक में त्रिधा और भी ग्लैमरस लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरें से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। त्रिधा (Tridha Choudhury)  की यह तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने हॉट लुक और सेक्सी अंदाज में तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनके बोल्ड अंदाज के दीवाने हैं।

बता दें की त्रिधा (Tridha Choudhury)  ने 2013 में बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहोस्यो’ से अपने करियर की शुरुआत की थीं। हालांकि उन्हें पहचान बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ से ही मिली। त्रिधा कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पिछली बार उन्हें एक शॉर्ट फिल्म ‘अरेंज्ड’ में देखा गया था. हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ रिलीज हुई है, जिसे उम्मीद के मुताबिक ही दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही इसके चोथे पार्ट की भी घोषणा कर दि गई हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं