अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी बना रहे हैं सियाचिन हिमस्खलन पर बड़ी फिल्म, पढ़े पूरी रिपोर्ट 

अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari), उनके पति नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) और निर्माता महावीर जैन (Mahavir Jain) एक साथ एक और सच्ची घटना पर फिल्म बनाने वाले हैं। 3 फरवरी, 2016 को हिमस्खलन की घटना को बड़े पर्दे पर चित्रित करने का फैसला किया गया था।

अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari), उनके पति नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) और निर्माता महावीर जैन (Mahavir Jain) एक साथ एक और सच्ची घटना पर फिल्म बनाने वाले हैं। 3 फरवरी, 2016 को हिमस्खलन की घटना को बड़े पर्दे पर चित्रित करने का फैसला किया गया था। बताया जा रहा हैं कि हिमस्खलन की घटना में भारतीय सेना के 10 जवानों को निगल लिया था।

बता दें, जमीन से 21 हजार फुट ऊंचाई पर हर समय हड्डियां गला देने वाली ठंड और कम ऑक्सीजन से जूझते जवानों की इस कहानी ‘सियाचिन वारियर्स’ को फिल्माने का जिम्मा संजय शेखर शेट्टी को दिया गया है। इन्होने दंगल, छिछोरे जैसी सुपरहिट फिल्मों के लेखक पीयूष गुप्ता के साथ मिलकर सेना के बीच रहकर इस कहानी की बारीकियों को अंजाम दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की शादी को लेकर अश्विनी अय्यर ने किया खुलासा, कहा- अब शादी की जगह भी हो गई है बुक

नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) इस फिल्म के बारे में कहते हैं, ‘इस फिल्म के जरिए मैं अपने देश के नायकों को श्रद्धांजलि देना चाहता हूं। सियाचिन की कहानी प्रेरणादायक और राष्ट्र के प्रति शौर्य, देशभक्ति और प्रेम को परिभाषित करती है। फिल्म वर्दी में हमारे जवानों के लिए एक विनम्र श्रद्धा है जो हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डालते हैं। हम आशा करते हैं कि यह कहानी देश के हर व्यक्ति तक पहुंचे।’

वहीँ अश्विनी अय्यर तिवारी कहती हैं, ‘इस घटना का बचाव मिशन बहुत ही अविश्वसनीय था, जिसे हम भूल गए हैं। वहां जो हुआ वह कोई कल्पना का हिस्सा नहीं बल्कि हमारी वास्तविकता है। हमें उम्मीद है कि हम इस विषय के साथ पूरा न्याय करेंगे और हमारे योद्धाओं का मानवीय पक्ष जीवंत करेंगे।’

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: