आसिम रियाज और जैकलिन फर्नांडीस ‘मेरे अंगने में’ स्पेशल होली सॉन्ग हुआ रिलीज़, दोनों की केमिस्ट्री हैं जबरदस्त

Mere Angne Mein song: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandes) का पहला म्यूजिक वीडियो 'मेरे अंगने में' (Mere Angne Mein) रिलीज़ हो चूका है। मेरे अंगने में गाना होली स्पेशल गाना (Holi Special Song) हैं।

आसिम रियाज और जैकलिन फर्नांडीस की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Mere Angne Mein song: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandes) का पहला म्यूजिक वीडियो ‘मेरे अंगने में’ (Mere Angne Mein) रिलीज़ हो चूका है। मेरे अंगने में गाना होली स्पेशल गाना (Holi Special Song) हैं। गाना रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर तहलका मचाने लगा है। होली स्पेशल सॉन्ग ‘मेरे अंगने में’ को आवाज़ नेहा कक्कर (Neha Kakkar) और राजा हसन (Raja Hasan) ने दिया है। इस गाने के बोल वायू (Vayu) और म्यूजिक तनिष्क बागची (Tanishk Bagchi) ने दिया है।

इस गाने की बात करें तो, पहली बार, ऐसे हाउ हैं कि आपका ध्यान पूरी तरह गाने की लिरिक पर है। इस गाने की वीडियो की बात करें तो यह 1435 और 2020 के दशक का प्यार दिखाया गया हैं कि किस तरह आज के जमाने में लडकियां अपने पसंद कि लड़के से प्यार और शादी करती हैं और वहीँ पहले ज़माने में ऐसा करना पाप माना जाता था और घरवाले जिससे बोले उससे शादी करनी पड़ती थीं।

Photos: शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने पहली बार कराया बोल्ड फोटोशूट, लोगों को हैं रणवीर सिंह के कमेंट का इंतज़ार

ऐसी ही कुछ कहानी हैं रानी की जो 1435 में अपने परिवारों की सहमति से एक बूढ़े से शादी करने चली हैं वो भी अपने मर्जी के खिलाफ। लेकिन आसिम रियाज रानी को एक आज ज़माने में ले आते हैं, जानना चाहते कैसे? देखें ‘मेरे अंगने में’ वीडियो

जैकलिन की खूबसूरती की बात अरे तो माशाअल्लाह वह बहुत बहुत खूबसूरत दिख रहीं हैं। उनके किलर डांस मूव्स आपको बार बार वीडियो देखने पर मजबूर कर देंगे। लेकिन यह डांस देखकर लगता हैं कि क्या सच में ऐसा डांस हुआ करता था। आसिम की बात करें तो उनक भी पार्ट बहुत अच्छा हैं आखिरकर उन्होंने रानी को उस बूढ़े आदमी से शादी करने से बचा लिया।

‘मेरे अंगने में’ में लिरिक की बात करे तो यह 1981 में अमिताभ बच्चन पर फिल्माया हुआ फिल्म ‘लावारिश’ से हैं। इस क्लासिक सुपहित गाने को आज का धुन और बोल देकर काफी शानदार बनाया है। यकीनन आपको भी यह गाना पसंद आया होगा। बताये हमें कमेंट सेक्शन में।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: