Ask SRK: शाहरुख खान ऐसे बिता रहे हैं क्वारंटाइन, सिगरेट छोड़ने पर कहीं ये बात, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

ट्विटर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) #AskSrk सेशन के जरिये फैंस के साथ जुड़ते है; और कुछ पर्सनल सवालों का जवाब देते है। हाल ही में हुए सवाल जवाब में शाहरुख ने मजेदार रिप्लाई दिए है।

शाहरुख खान की तस्वीर

कोरोना वायरस के चलते देश में लोगों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन को 3 मई बढ़ा दिया है। ऐसे में सभी सेलेब्रिटीज़ अपने फॅमिली के साथ कुछ समय बिता पा रहे है और फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिये जुड़े हुए है। ट्विटर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) #AskSrk सेशन के जरिये फैंस के साथ जुड़ते है; और कुछ पर्सनल सवालों का जवाब देते है। हाल ही में हुए सवाल जवाब में शाहरुख ने मजेदार रिप्लाई दिए है।

#AskSrk सेशन में किसी ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से पूछा कि शाहरुख खान जी आपके पास कोई सजेशन है कि मैं सिगरेट पीना कैसे छोड़ूं, काफी समय से बहुत कोशिश कर रहा हूं’। फैन से इस सवाल पर शाहरुख खान बोले- ‘आप गलत जगह पर अपने सवालों के जवाब खोज रहे हैं. आपको प्रयासों के लिए शुभकामनाएं’… शाहरुख खान का ये मजेदार जवाब लोगों को बहुत पसंद आ रहा है कि लोगों ने शाहरुख के इस ट्वीट को रीट्वीट करके किंग खान के अंदाज की तारीफें की हैं।

एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि वह घर में बैठकर कैसे अपना समय बिता रहे हैं। इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, ‘जनसंख्‍या में बढ़ोतरी के अलावा तीन बच्‍चों का घर पर होना बहुत मजेदार होता है। मेरे पास तो सभी शेप और साइज के हैं। तो मेरा पूरा दिन उनके साथ समय बिताने में ही चला जाता है और बचा हुआ समय अपने बच्‍चों के खिलौने साफ करने में निकल जाता है।’

इतना ही नहीं, एक फैन ने तो शाहरुख (Shah Rukh Khan) को अपने सपने की कहानी तक सुना डाली। फैन ने कहा, ‘मैंने कल रात सपना देखा कि गौरी मुझे मिलीं और उन्‍होंने आपके बारे में बात की और मुझसे कहा कि मैं आपसे दो बार म‍िल चुका हूं (जो मेरे सपने के हिसाब से सही है) मैं बहुत खुश था और उनसे कहा कि आपसे फिर मिलना चाहता हूं। आई लव यू सर और उन्‍हें (गौरी) मैं बहुत पसंद आई तो उन्‍हें मेरी तरफ से हाय कहियेगा।’ इसके जवाब में शाहरुख खान बोले, ‘वो आज रात जब मेरे सपने में आएगी तो मैं उन्‍हें तुम्‍हारा हाय कह दूंगा।’

बता दें, बीते दिनों उन्होंने इस मुश्किल दौर में जरूरतमंदों की मदद के लिए आर्थिक योगदान देकर हाथ बढ़ाया था। शाहरुख खान के इस कदम की खूब तारीफ हुई थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: