फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग हुई पूरी, महाकालेश्वर मंदिर पहुंची कंगना रनौत

दर्शन के वक्त कंगना रनौत ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई थी और शॉल लिया हुआ था...

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग हुई पूरी, महाकालेश्वर मंदिर पहुंची कंगना रनौत

एक्टर कंगना रनैता की फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। अपनी फिल्म की सफलता के लिए कंगना रनैता उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महाकाल के दर्शन करने पहुंची और जल अर्पित कर पूजा पाठ की। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई थी और शॉल लिया हुआ था। कंगना रनौत की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

कंगना रनौत की टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगान की ये तस्वीर शेयर की है। तस्वीर पर कैप्शन के तौर पर लिखा गया, ‘हर हर महादेव! कंगना रनौत भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए महाकालेश्वर मंदिर पहुंची। जो की जगत में एक प्रमुख शक्ति पीठ है, जहां अर्धनारीश्वर का स्वरूप देखने को मिला।भावना और भक्ति का विकास ##Manikarnika।’ कंगना रनैता की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का टीजर दर्शकों को काफी पसंद आया है। 2 अक्टूबर को रिलीज हुए टीजर को 24 घंटे के अंतर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया था। इससे यह साफ देखने को मिला है कि दर्शक कंगना को हर रोल में पसंद करते है।

देखिए महाकालेश्वर में कंगना की तस्वीर…

टीजर में नया अंदाज

टीजर में कंगना एक बहादुर  योद्धा  के रुप में दिखाई दे रही हैं। टीजर में एक्टर अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज का इस्तेमाल किया गया हैं। जो की भारत की खूबसूरती के बारे में बताते हुए कहते है कि भारत में हर मेहमान के लिए दरवाजे खुले है लेकिन कुछ ऐसे लोग भी थे जिनके आने से भारत की सूरत बदल गई।

इसके बाद आती है बारी कंगना रनौत के लुक की जो की ब्रिटिश के झंडे को तलवार से चीरती हुई दिखाई देती हैं। टीजर में कंगना तलवारबाजी और घुड़सवारी करती हुई नजर आ रही हैं।

टीजर में कंगना एक बेहतरीन मार्ग दर्शक के तौर पर भी दिखाई गई हैं। जो की अपनी सोच और बहादुरी के साथ ब्रिटिशर्स को भारत छोड़ने पर मजबूर कर देती हैं।

फिल्म ‘मणिकार्णिका’ का टीजर बेहद की  कमाल का है। टीजर लॉन्चिंग की जानकारी कंगना रनौत ने फोटो के साथ शेयर करते हुए दी थी। टीजर से पहले जिन तस्वीरों की कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था उसमें वह मर्दानी लूक में दिख रही थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना इस तरह की फिल्म पहली बार कर रही हैं। इसमें झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में दिखेंगीं। ये फिल्म नए साल पर रिलीज की जाएगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply