अरमान जैन के रिसेप्शन पर कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया डांस, फैन्स बोले Awww So Cute!

अरमान जैन की शादी से एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवानी(Kiara Advani )जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा(Anissa Malhotra) ​​की शादी का रिसेप्शन एक शानदार उत्सव था, जहां बॉलीवुड की कई हस्तियां दंपति को शुभकामना देने के लिए पहुंची थी। यहां से कई वीडियो भी ऑनलाइन वायरल हो रहे है और उन्हीं में से एक और वीडियो सामने आया है और वो है कियारा अडवानी(Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) का। अफवाहों की दुनिया में इन्हें कई बार लिंक किया गया है।  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी इस वीडियो में बॉम्ब डिग्गी और एम आई गेंट जैसे गीतों के मैश अप में एक दूसरे के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फैंस ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में सिद्धार्थ और कियारा पर प्यार की बौछार की है। “Awww सो क्यूट,” एक ने लिखा, जबकि दूसरे ने लिखा क, “Haaye #sidkiara”। यही नहीं, एक फैन क्लब ने यह तक लिखा “हमारे शेरशाह और डिम्पल।”

किआरा, जो दुल्हन अनीसा की चचेरी बहन है, ने भी स्वागत समारोह में प्रस्तुति दी। गुड न्यूज़ के उनके गीत सौदा खरा खरा का डांस वीडियो भी कई प्रशंसकों को पसंद आया है।

सिद्धार्थ और कियारा पहली बार फ़िल्म शेरशाह में एक साथ दिखाई देंगे। विष्णु वरदान द्वारा निर्देशित, फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की वीरता की कहानी बताएगी, जो कारगिल युद्ध में शहीद हो गए थे और मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित हुए थे। सिद्धार्थ को दोहरी भूमिका में देखा जाएगा – वह कैप्टन विक्रम बत्रा और उनके जुड़वां भाई विशाल बत्रा की भूमिका निभाएंगे – जबकि किआरा को कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेमिका डिंपल के रूप में देखा जाएगा।

इससे पहले, कॉफ़ी विद करण पर, सिद्धार्थ ने कियारा के साथ रिश्ते में होने से इनकार किया, लेकिन कहा कि वह उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

जब कियारा से पिछले साल एक अवार्ड शो में उनके साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “नहीं, मैं सिद्धार्थ को डेट नहीं कर रही, मैं बहुत सिंगल हूं।” उन्होंने रिपोर्टर से पूछा कि क्या उनका कोई सिंगल फ्रेंड है?

देखें हिंदीरश का ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!