अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी हुई फिक्स, पापा सुनील इस साल अपनी बेटी की उठाएंगे डोली!

क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और एक्ट्रेस अथिया (Athiya Shetty) कुछ ही समय में एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थामने वाले हैं. खबर सामने आ रही है कि केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया (Athiya Shetty) की वेडिंग डेट भी सामने आ चुकी है.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी हो गई फाइनल!

Athiya Shetty and KL Rahul marriage fixed: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अथिया और केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आते रहते हैं. क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और एक्ट्रेस अथिया (Athiya Shetty) कुछ ही समय में एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थामने वाले हैं. इस बात की पुष्टि हाल ही में अथिया के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने की थी. वहीं अब खबर सामने आ रही है कि इस कपल की वेडिंग डेट भी सामने आ चुकी है. यह भी पढ़ें: Neha Bhasin: सिंगर नेहा भसीन नहीं बनना चाहती हैं मां, करेंगी ऐसा काम कि आप भी कहेंगे वाह!

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी फिक्स:

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी को लेकर काफी चर्चा है. वहीं इस बीच खबर सामने आ रही है कि इस लवबर्ड्स की शादी की तारीख भी सामने आ गई है. पिंकविला के रिपोर्ट के अनुसार, केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की तारीख पक्की हो चुकी है. ये कपल जनवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इतना ही नहीं वेडिंग वेन्यू और वेडिंग आउटफिट भी फाइनल कर लिए गए है.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी

यहां होगी शादी:

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी किसी होटल या रिजॉर्ट में नहीं बल्कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के खंडाला स्थित बंगले में होगी. फिलहाल इसी बंगले में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. सूत्रों के अनुसार, अथिया (Athiya Shetty) और राहुल (KL Rahul) के वेडिंग ऑउटफिट भी फाइनल हो चुके हैं. वहीं अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि दोनों की शादी जनवरी में किस तारीख में होने वाली है.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल

बता दें, अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल ने साल 2021 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. अथिया राहुल के साथ अपने भाई अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. इस मौके पर कपल ने एक साथ पोज भी दिए. इसके बाद उनकी शादी की कई अफवाहें सामने आईं. हालांकि अब सबकी निगाहें अथिया (Athiya Shetty) और राहुल (KL Rahul) की शादी पर टिकी हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.