अथ‍िया शेट्टी ने ओवरसाइज शर्ट पहन शेयर किया फोटो, बिना कमेंट किये नहीं रुक सके केएल राहुल

अथ‍िया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। जिन पर केएल राहुल भी कमेंट किया है।

अथ‍िया शेट्टी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथ‍िया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के अफेयर की चर्चा अक्सर मीडिया में बनी रहती है। वहीं इन दोनों सितारों ने कभी भी इस बात पर किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन अब अथिया की एक तस्वीर कुछ अलग ही इशारा कर रही है। अथ‍िया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। जिन पर केएल राहुल भी कमेंट किया है।

अथ‍िया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह ओवरसाइज व्हाइट शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। अथिया ने अपनी इस पोस्ट के साथ कमेंट में लिखा है ‘पार्टी ऑफ टू।’ उनकी इस फोटो पर केएल राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘अच्छी शर्ट है।’

केएल राहुल के कमेंट के बाद फैंस कहाँ पीछे रहने वाले हैं। केएल राहुल के कमेंट पर एक फैन ने लिखा है ‘भाई आपकी शर्ट है क्या?’ वहीं एक अन्य फैन ने लिखा ‘हां मुझे पता है ये आपकी है राहुल।’

केएल राहुल और अथ‍िया की डेट‍िंग की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं। बीते कुछ दिनों पहले अथ‍िया के बर्थडे पर केएल राहुल ने एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी। इसके बाद से दोनों सुर्ख‍ियों में छाए हुए थे।

अथ‍िया शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने लास्ट बार ‘मोतीचूर चकनाचूर’ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम किया था। इस फिल्म अथिया के काम की काफी प्रशंसा भी हुई थी लेकिन फिल्म दर्शकों के दिल में जगह नहीं बना पाई। वहीं इससे पहले अथ‍िया ‘मुबारकां’, ‘नवाबजादे’ और ‘हीरो’ में भी काम कर चुकी हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.