अथिया शेट्टी के हाथों में अब जल्द रचेगी शादी की मेहंदी, पापा सुनील शेट्टी ने दिया नया अपडेट!

क्रिकेटर केएल (KL Rahul) और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) कुछ ही समय में एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थामने वाले हैं. इस बात की पुष्टि अथिया के पापा सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने की है.

जल्द ही शादी करेंगी अथिया शेट्टी

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों को लेकर अक्सर ये अफवाहें सामने आती रहती हैं कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए ये कपल अक्सर एक दूसरे पर खूब प्यार न्योछावर करते नजर आते रहते हैं. वहीं अब दोनों के फैंस के लिए गुड न्यूज़ सामने आई है. क्रिकेटर केएल और एक्ट्रेस अथिया (Athiya Shetty) कुछ ही समय में एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थामने वाले हैं. इस बात की पुष्टि अथिया के पापा सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने की है. यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते की सच्चाई आ गई सबके सामने, शुभमन गिल ने कर दिया है खुलासा!

एक्टर सुनील शेट्टी ने दिया नया अपडेट:

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धारावी बैंक’ को लेकर सुर्खियों में हैं. ऐसे में अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी एक्टर जुटे हुए हैं. वहीं इस दौरान पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सुनील ने अपनी बेटी की शादी के बारे में नया अपडेट शेयर किया. इस इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) से पूछा गया कि उनकी बेटी अथिया (Athiya Shetty) और राहुल की शादी की शादी कब होगी? इसके जवाब में एक्टर कहते हैं ‘जल्द होगी’. यानी सुनील शेट्टी ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी में अभी ज्यादा देरी नहीं है. बता दें, सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और माना की बेटी अथिया जहां एक एक्ट्रेस हैं, वहीं केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान और भारत की राष्ट्रीय टीम के उप-कप्तान हैं.

Athiya Shett, KL Rahu and Suniel Shetty

एक्टर कर रहे हैं डिजिटल डेब्यू :

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के काम की बात करें वो जल्द ही वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ से डिजिटल डेब्यू करने की तैयारी में हैं. कुछ समय पहले इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी लांच किया गया था. ‘धारावी बैंक’ में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के अलावा विवेक ओबेरॉय भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. क्राइम थ्रिलर से भरपूर इस सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें: मस्त-मौला अंदाज में रहने वाले रणवीर सिंह भरी महफिल में हुए इमोशनल, माता-पिता के सामने कही दिल छूने वाली बात!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.