‘स्प्रिंट क्वीन’ दुती चंद पर भी बनेगी फिल्म, एथलीट ने इस एक्ट्रेस को बताया अपनी बायोपिक के लिए ‘परफेक्ट’

भारत की स्टार महिला धावक दुती चंद (Dutee Chand) पर भी फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है। दुती मानती हैं कि उनकी बायोपिक के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बिल्कुल परफेक्ट हैं।

'स्प्रिंट क्वीन' दुती चंद की भी बनेगी बायोपिक। (फोटो- ट्वि्टर)

भारत की ‘स्प्रिंट क्वीन’ कहलाने वालीं स्टार महिला धावक दुती चंद (Dutee Chand) ने हाल ही में अपने समलैंगिक होने का खुलासा किया था। दुती ने बताया था कि पिछले तीन साल से उनके अपने गांव की ही एक लड़की से संबंध हैं। उनकी बड़ी बहन को इस बारे में पता था और वह उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। बहन की धमकी से आजिज आकर उन्होंने सबको अपने समलैंगिक होने के बारे में बता दिया। दुती का संघर्षों से भरा जीवन बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए कई फिल्ममेकर्स ने उनसे संपर्क किया है।

दुती चंद ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया कि फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अनिल कपूर ने फिल्म के राइट्स को लेकर उनसे मुलाकात की थी। उन्होंने कहा, ‘मेरे पास कई फिल्ममेकर्स आए जिन्होंने कहा कि वो मेरी बायोपिक बनाना चाहते हैं, लेकिन मैंने अभी तक किसी को हां नहीं कहा है। अनिल कपूर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा के अलावा कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भी मुझसे इस सिलसिले में मुलाकात की। जिस तरह से वो लोग मेरी बायोपिक बनाने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं, लगता है मेरी स्टोरी बहुत हिट होगी।’

दुती चंद से सवाल किया गया कि वह अपनी बायोपिक में अपने किरदार में किस एक्ट्रेस को देखना पसंद करेंगी, जवाब में उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मैरी कॉम फिल्म में बहुत अच्छा काम किया था। मुझे नहीं पता कि मेरी बायोपिक के लिए कौन सेलेक्ट होगा, लेकिन मुझे लगता है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मेरे किरदार के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेंगी। मुझे बतौर अभिनेत्री वो बहुत पसंद हैं।’ कंगना को जब दुती चंद के इस बयान के बारे में पता चला तो उन्होंने दुती का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘ये बहुत अच्छी बात है दुती जी। मैं आभारी हूं कि आप समझती हैं कि मैं आपका किरदार बड़े पर्दे पर बखूबी निभाऊंगी।’

कंगना रनौत का व्हाइट शर्ट और मिनी स्कर्ट में दिखा विंटेज लुक

यहां देखिए, ‘कान्स’ के रेड कार्पेट पर देसी लुक से कंगना रनौत ने मचाया धमाल…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।